23.7 C
New York
September 16, 2024
BBC LIVE
BBC LIVEraipurछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़बलौदाबाजार

बलौदाबाजार हनी ट्रेप मामले में 12 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में प्रधान आरक्षक

बलौदाबाजार। जिले के बहुचर्चित सेक्स स्कैंडल कांड में शुरू से ही पुलिस की भूमिका नजर आ रही थी. इस घटना के मास्टर माइंड कहे जाने वाले शिरीष पांडे के गिरफ्तार होने के बाद खुलासा होने की उम्मीद थी, जो पुलिस की पूछताछ में सामने आया. इस मामले में संलिप्तता पाए जाने पर अब पुलिस ने बलौदाबाजार कोतवाली थाना में पूर्व में पदस्थ प्रधान आरक्षक अंजोर सिंह मांझी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे 12 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

honey trap case के संबंध में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हेम सागर सिदार ने बताया कि सेक्स स्कैंडल मामले में बलौदाबाजार में पदस्थ प्रधान आरक्षक अंजोर सिंह मांझी का नाम पूछताछ में प्रथम दृष्टया सामने आया है. पुलिस उसे गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया और 12 सितम्बर तक न्यायिक हिरासत में भेजा है. अभी और भी पूछताछ की जा रही है. जो भी इसमें शामिल होंगे, उन पर कार्रवाई की जाएगी.

बता दें कि इस मामले में पुलिस ने अब तक सात लोगों को गिरफ्तार किया है, जिसमें पांच जमानत पर हैं और दो फरार हैं. वही घटना में जनप्रतिनिधियों के भी शामिल होने की चर्चा नगर में है पर इसे दबाने का प्रयास किया जा रहा है. गिरफ्तार प्रधान आरक्षक अंजोर सिंह मांझी ने जेल जाते समय कहा कि पुलिस वालों ने ही मुझे फंसा दिया. अब देखना होगा कि इस घटना में प्रधान आरक्षक के अलावा कौन कौन से पुलिस के अधिकारी, जवान और जनप्रतिनिधि शामिल हैं.

Related posts

कल्पवृक्ष में जुआ खेलते 9 लोग गिरफ्तार, 6 लाख 85 हजार रुपए कैश जब्त

bbc_live

नक्सलियों का शहीदी सप्ताह शुरू : कांकेर में नक्सली उत्पात, बैनर लगाए और पर्चे फेंके गए

bbc_live

नायब तहसीलदार से मारपीट से आक्रोशित प्रदेशभर के तहसीलदार और नायब तहसीलदार करेंगे हड़ताल

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!