16.3 C
New York
September 8, 2024
BBC LIVE
राष्ट्रीय

Daily Horoscope: कर्क और मिथुन समेत इन 6 राशि वालों के लिए आज का रहेगा कठिन

Daily Horoscope: आज के दिन मेष राशि में मंगल मौजूद रहेंगे. इसके साथ ही वृषभ राशि में गुरु मौजूद रहेंगे. मिथुन राशि में सूर्य, शुक्र और बुध मौजूद रहेंगे. शनि कुंभ राशि में और केतु कन्या राशि में मौजूद रहेंगे. इसके साथ ही मीन राशि में मौजूद रहने वाले हैं. आज का दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है. इसके बारे में आप अपने राशिफल से जान सकते हैं.

ग्रहों की चाल बदलती रहती है. ग्रहों की चाल के माध्यम से ही राशिफल का आकलन किया जाता है. आज आपका दिन कैसा रहने वाला है. इसके बारे में आप राशिफल से जान सकते हैं. आज ज्येष्ठ माह के शुक्ल पक्ष की त्रयोदशी तिथि है. आइए जानते हैं कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है.

मेष राशि
कार्यों में रुकावट आ सकती है. कार्यस्थल पर बार-बार खराब हो रही मशीनरी के लिए आपने कार्यस्थल पर वास्तु के अनुरूप परिवर्तन करें तो आपको लाभ होगा. संतान के विवाह प्रस्ताव आज आ सकते हैं.

वृषभ राशि
व्यापार विस्तार करने के लिए कर्ज की जरूरत होगी. भूमि-भवन संबंधित मामले आज सुलझ सकते हैं. संतान के सफल होने से मन प्रसन्न रहेगा. कार्य के प्रति समर्पित रहें, लाभ होगा.

मिथुन राशि
जो भी आपके पास्ट है उसको याद न करें. आज कई महत्वपूर्ण निर्णय लेने पड़ सकते हैं. संतों का सानिध्य प्राप्त होगा.

कर्क राशि
जमीन-जायदाद पर बड़े खर्च की संभावना है. आत्मविश्वास में कमी के चलते गलत फैसले ले सकते हैं. पैसों का लेन-देन सावधानी से करें. यात्रा के योग हैं, जो लाभकारी सिद्ध होंगे.

सिंह राशि
शासन-प्रशासन के कामों में आज अड़चनें आज आ सकती हैं. जल्दबाजी में कोई कार्य न करें, सही समय का इंतजार करें. स्वास्थ्य में सुधार होगा. वाहन सुख संभव है. जीवनसाथी के साथ समय व्यतीत होगा.

कन्या राशि
स्वयं को अकेला महसूस करेंगे. बात को न सुने जाने पर नाराज रहेंगे. कार्यस्थल पर गलत आरोप लग सकते हैं, सतर्क रहें. माता-पिता से विवाद की स्थिति बन सकती है, शांत रहें.

तुला राशि
पूर्व में लिए गए निर्णय बदलने पड़ सकते हैं. संतान के भविष्य के प्रति आज कुछ कठोर फैसले लेने पड़ सकते हैं. राजकार्य में अवरोध आएंगे पर अपने विवेक से उनको हटाने में सफल होंगे. आकस्मिक लाभ संभव है.

वृश्चिक राशि
कई दिनों से मकान का सोच रहे हैं, आज आपका सपना पूरा हो सकता है. झूठ बोलकर आप परेशानी में आ सकते हैं. सहयोगी आपकी कार्यशैली पर सवाल उठा सकते हैं.

धनु राशि
नए वस्त्रों की प्राप्ति होगी. अपनी बातचीत से सभी को प्रभावित करेंगे. अपनी जीवनशैली को बदलें, लाभ होगा. निजी जिंदगी में दूसरों को प्रवेश न दें. कर्मचारियों से परेशान रहेंगे.

मकर राशि
जमीन जायदाद के लिए विवाद हो सकता है. विरोधी सक्रिय रहेंगे. समाज में कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो आपकी उन्नति नहीं देख सकते हैं. पुराना रोग उभर सकता है. दिया हुआ पैसा वापस आने में अभी समय लगेगा.

कुंभ राशि
अपने कार्य को करवाने के लिए किसी से सिफारिश करनी पड़ेगी. मन पसंद भोजन की प्राप्ति होगी. माता के स्वास्थ में सुधार होगा. घर परिवार में शान्ति हो इसके लिए हनुमान जी की आराधना करें. चमत्कारी लाभ होगा.

मीन राशि
आप किसी का भला करने जाते हैं और स्थिति विपरीत हो जाती है, सतर्कता से काम करें. कुछ महत्वपूर्ण फैसले लेने के लिए बड़ों की राय जरुर लें. अपने व्यवहार के चलते आपसी संबंध बिगड़ सकते हैं.

Related posts

Bharat Jodo Nyay Yatra: राहुल गांधी का बड़ा ऐलान, कांग्रेस सरकार बनने पर कराएंगे आर्थिक जनगणना

bbc_live

कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ की कानून-व्यवस्था को अपराधियों के हाथ में गिरवी रख दिया था : विजय शर्मा

bbc_live

छत्तीसगढ़ में चंदन लकड़ी की तस्करी करते दो युवक चढ़े पुलिस के हत्थे, लाखों की लकड़ियां बरामद

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!