9.5 C
New York
October 18, 2024
BBC LIVE
छत्तीसगढ़राज्य

अंबिकापुर में दिल दहला देने वाला मामला, 5 साल के बेटे की गला दबाकर की हत्या, फिर पिता ने खुद लगा ली फांसी

सरगुजा। अंबिकापुर से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां शनिवार को एक शख्स ने अपने हाथों से पांच साल के अपने मासूम बेटे की गला दबाकर हत्या कर दी और फिर खुद फांसी के फंदे पर झूल गया. इस मामले की जानकारी जैसे ही गांव में फैली, वहां मातम का माहौल बन गया है. घटना सीतापुर थाना क्षेत्र के ग्राम कोटछाल बैगापारा मोहल्ले की बताई जा रही है.

मृतक ने ऐसा क्यों किया? यह अभी भी अज्ञात है. हालांकि, स्थानीय लोगों का कहना है कि मृतक अपनी पत्नी की मौत के बाद से डिप्रेशन में चल रहा था, जिसके कारण उसने ऐसा कदम उठाया लिया. वहीं, पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है.

जानकारी के मुताबिक, मृतक का नाम देवकुमार पिता अमरविलास है, शनिवार की सुबह मृतक के पड़ोस में रहने वाले लोगों ने देखा कि देवकुमार फांसी में लटक रहा है, जिसके बाद वे तत्काल वहां पहुंचे, तो देखा कि पास में ही उसके पांच वर्षीय पुत्र दीपेश की भी लाश पड़ी हुई थी. ग्रामीणों ने तत्काल इसकी सूचना सीतापुर थाने में दी, जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

सदमे में था शख्स
पुलिस ने बताया कि मृतक देवकुमार की पत्नी की तीन माह पूर्व ही बीमारी से मौत हो गई थी, जिसके कारण मृतक डिप्रेशन में चला गया था. उसके परिजन उसका भी उपचार करवा रहे थे. बताया जाता है कि वह काफी परेशान रहता था. मृतक के कुल तीन बच्चे थे, जिसमें मृतक 5 साल का मासूम सबसे छोटा बेटा था, जोकि उसके साथ ही रहता था, जबकि दो बच्चे अपने दादा-दादी के घर में रहने चले गए थे. फिलहाल, पुलिस मासूम बच्चे और पिता के शव को पोस्टमार्टम के लिए सीतापुर अस्पताल भेज दिया है. पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई करने की बात कह रही है.

Related posts

मचा हड़कंप : SP सिद्धार्थ तिवारी ने थानेदार और ASI को किया सस्पेंड

bbc_live

विवादों में घिरती जा रही राहुल गांधी की अमेरिका यात्रा,भारत विरोधी सांसद इल्हान उमर से की मुलाकात तो हो गया बवाल, बीजेपी हमलावर

bbc_live

भाजपा शक्ति वंदन अभियान के तहत इस अभियान के प्रभारी सदस्यों ने किया बिहान समूह की बहनों के साथ संपर्क

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!