26 C
New York
July 7, 2024
BBC LIVE
छत्तीसगढ़राज्य

विष्णुदेव साय कल JP नड्डा से करेंगे मुलाकात, कैबिनेट विस्तार पर होगी चर्चा…

रायपुर। छत्‍तीसगढ़ में मंत्रिमंडल की विस्‍तार की चर्चा के बीच मुख्‍यमंत्री विष्‍णुदेव साय Sai कल (28जून) फिर दिल्‍ली जा रहे हैं। इस बार वे संभावित नामों की सूची लेकर जा रहे हैं, जिस पर अंतिम मुहर लेकर लौटेंगे। सीएम की दिल्‍ली से वापसी का कार्यक्रम अभी स्‍पष्‍ट नहीं है।

बता दें क‍ि दो दिन पहले सीएम विष्‍णुदेव दिल्‍ली गए थे, जहां उन्‍होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी। इस दौरान प्रदेश सरकार के कामकाज पर चर्चा के साथ ही कैबिनेट विस्‍तार पर भी बात हुई थी। सूत्रों के अनुसार पीएम मोदी और शाह से कैबिनेट विस्‍तार को हरी झंडी मिल गई है।

अब केवल राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जगत प्रकाश नड्डा की अंमित मुहर बाकी है। दो दिन पहले सीएम जब दिल्‍ली गए थे, तब मोदी और शाह के साथ ही नड्डा से भी मिलने का कार्यक्रम था। नड्डा से मिलने के लिए ही वे रात में दिल्‍ली में रुके थे, लेकिन लोकसभा स्‍पीकर चुनाव सहित अन्‍य व्‍यस्‍तताओं के कारण नड्डा से उनकी मुलाकात नहीं हो पाई।

Related posts

सत्यम शिवम सुंदरम पर बोलीं जीनत अमान: भरोसा नहीं था राज कपूर इसमें मुझे कास्ट करेंगे, साइनिंग अमाउंट के तौर पर सोने के सिक्के मिले

bbcliveadmin

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की छत्तीसगढ़ को 34,427 करोड़ रूपए की सौगात, 10 परियोजनाओं का किया लोकार्पण और शिलान्यास

bbc_live

Breaking: IAS रजत बंसल बनाए गए मनरेगा आयुक्त, कुलदीप शर्मा को मिली सहकारी संस्थाएं रजिस्ट्रार की अतिरिक्त जिम्मेदारी

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!