BBC LIVE
अपराधकरप्शनक्राइमछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़राज्यराष्ट्रीय

एस आर प्रा लि उरला द्वारा बंधक बनाकर जान से मारने की धमकी देकर सभी चल अचल संपत्ति पर कब्जा

रायपुर।छत्तीसगढ़ । सोनू कुमार द्वारा आज प्रेस वार्ता ली गई जिसमें सोनू कुमार ने बताया कि पिछले छै साल से एच एस आर प्रा लि उरला में आफिस इंचार्ज के पद पर कार्यरत था इस दौरान प्रशांत खेतान अंकित चौधरी एवं अभिषेक चौधरी के द्वारा मुझे जान से मारने की घमकी दी जा रही है और प्रताड़ित किया जा रहा है मेरी निजी जमीन पर कब्जा कर डरा धमकाकर फर्जी रजिस्ट्री करा ली गई है प्रशांत खेतान एवं अभिषेक के द्वारा अंकित चौधरी की कार क्र CG 04 PC 5022 में मुझे बंधक बनाकर हनुमान इस्पात से नूतन इस्पात ले जा कर मार पीट की गई मेरा चल अचल संपत्ति अपने कम्पनी के नाम करा ली.

जिसके बदले इन लोगो ने मेरी पत्नी के नाम का घर लोन केनरा बैंक से लिया हुआ था वो केनरा बैंक में जमा करवा दिए और मेरे अकाउंट न. कोटक महिंद्रा बैंक में टोटल 7,15,000/ सात लाख पंद्रह हज़ार भेजे जिसका उपयोग इन लोगो ने मेरे द्वारा गोल्ड ज्वेलरी लोन लिया हआ लोन कंपनी को करके मेरा सारा गोल्ड ज्वेलरी आपने आदमियों को मेरे साथ लोन देने वाले कंपनी में भेज कर सारा ज्वेलरी अपने कब्जे में कर लिया दिनांक 13/06/2024 को उसके बाद में पूछा की मेरी सम्पति लेने के बाद ट्रेडर्स वाले का जो पेमेंट बाकि है वो मेरे सम्पति से आपको मिल गया चूँकि माल विल में गया है इसको किस तरीके से पेपेंट सो करवाईयेगा तो बोले की जो छोटा बील वाला है उसे कैश रेसीव दिखा का किलयर कर लेंगे एवं श्री राम ट्रेडर्स वाले को कैश या कच्चे में माल दे कर बील का पेमेंट अकाउंट में ले लेंगे उसके बाद कुछ दिनों के बाद श्री राम ट्रेडर्स से लगभग दो लाख का भुगतान करवायें है एवं मेरे एवं मेरी पत्नी के नाम से जो ट्रक है उसे ये लोग अपने कब्जे में रखे है जिसका न. CG 04 JD 2911 (सोनू कुमार) लोन SMFG INDIA CREDIT CO. LTD (FULLERTON) एवं CG 04HV 5034 (स्त्तना सिन्हा) लोन CHOLA MONDALAM PVT LTD से है पिछले दो माह से ट्रक इनके पास है जिसमे पहले माह का इंस्टॉलमेंट बाउंस होने के बाद य लोग जमा कर दिए थे उसके लेकिन इस माह का फिर से इंस्टॉलमेंट बाउंस होने से पहले से मैं बोल रहा था पेमेंट टाइम से कर दीजिये या तो ट्रक और मारुती फेरस एवं नूतन इस्पात में जो अप्रैल माह का मेरा ट्रांसपोर्ट का विल अमाउंट है वो दे दीजिये जिससे मै ट्रक चला कर अपने एवं अपने एवं परिवार का पालन पोषण कर सकू। लेकिन वे लोग पेमेंट नहीं किये और इंस्टॉलमेंट वाउंस हो गया। ये लोग मेरा सिविल भी खराब करना चाहते है ताकि मैं परेशान हो कर सुसाइड कर लू जिससे उनको मेरा संपत्ति भी पूरा मिल जाये और मैं उनके रहते से खत्म भी हो जाऊ।

मै जब से इनके फक्ट्री में काम कर रहा था तब से ही इनलोगो ने मेरे नाम, मेरा ट्रक एवं पेरी ट्रांसपोर्ट का गलत उपयोग कर रहे थे अब HSR बंद हो गया तो मुझे मार पिट और मेरा नाम ख़राब कर एवं सम्पति ले कर नौकरी से निकाल दिए।
ये लोग मुझे मजबूर कर रहे है सुसाइड करने के लिए मुझे डर है की ये लोग मुझे जान से मारना चाहते है इस लिए ये सब सम्पति लेने के बाद भी इनका मन नहीं भरा तो मुझसे 25 लाख और मांग रहे हैं तथा मुझे और पैसे दो तब तुम्हारा ट्रक छोड़ेंगे नहीं तो ट्रक चला चला का खराव हो जायेगा उसके बाद ट्रक को भट्टी में डाल देंगे।

Related posts

CG : शादी का खाना खाकर 15 से ज्यादा मेहमान बीमार, सभी को अस्पताल में कराया गया भर्ती…

bbc_live

कांग्रेस पार्षद के खिलाफ FIR : सीएम साय का वीडियो एडिट कर किया था वायरल

bbc_live

जाने खूबी : बेहद कम कीमत में लॉन्च हुए Vivo के बेहतरीन स्मार्टफोन

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!