24.6 C
New York
September 13, 2024
BBC LIVE
BBC LIVEtop newsक्राइममध्यप्रदेशराष्ट्रीय

MP News : शौच करने गई नाबालिग के साथ दुष्कर्म, अपहरण कर 3 लोगों ने घिनौनी वारदात को दिया अंजाम, जांच में जुटी पुलिस

पन्ना। कोलकाता में ट्रेनी चिकित्सक के साथ हुए दुष्कर्म और हत्या के मामले को लेकर जहां पूरे देश में रोष व्यप्त है। जगह-जगह घटना को लेकर प्रदर्शन किए जा रहे है। इसी बीच जिले के अमानगंज थाना अंतर्गत शौच करने गईं एक नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है।

नाबालिग बच्ची के पिता का कहना है कि, बच्ची शौच करने के लिए गई थी। तभी 3 लोगों ने उसका अपहरण किया, और एक युवक के द्वारा उसके साथ दुष्कर्म किया गया और बच्ची को वापस छोड़ दिया। जब बच्ची वापस आई तो उसने परिजनों को उक्त मामले की जानकारी दी।

मामले की जानकारी लगने के बाद परिजनों ने महिला थाना पन्ना में रिपोर्ट दर्ज करवाई। बता दें कि, पुलिस के द्वारा नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म करने वाले आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला पंजीबद्ध कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Related posts

मुख्यमंत्री निवास में विराजे भगवान गणेश,सीएम विष्णु देव साय ने पूजा अर्चना कर प्रदेश की सुख, समृद्धि और खुशहाली की कामना की

bbc_live

एकलव्य आवासीय विद्यालय में अव्यवस्थाओं को लेकर विधायक रोहित साहू ने जताई नाराजगी,कहा अतिशीघ्र व्यवस्थाओं को दुरुस्त करें

bbc_live

छत्तीसगढ़ में स्किल्ड-बेस्ड एजुकेशन, प्राकृतिक औषधालय और आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस को मिलेगा बढ़ावा: मुख्यमंत्री साय

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!