23.3 C
New York
September 19, 2024
BBC LIVE
BBC LIVEraipurtop newsछत्तीसगढ़

बिहार की युवती ने रायपुर रेलवे स्टेशन पर की आत्मदाह की कोशिश , परिवार के साथ हुआ था विवाद

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी  रायपुर के मंदिर हसौद रेलवे स्टेशन पर एक युवती ने आत्मदाह की कोशिश की। घटना आधी रात को प्लेटफार्म पर हुई, जब 20 वर्षीय युवती ने खुद को आग लगा ली। आग की लपटों को देखकर वहां मौजूद रेलवे सुरक्षा बल के जवान तुरंत हरकत में आ गए।

आरपीएफ के जवानों ने आग बुझाने के बाद गंभीर रूप से झुलसी युवती को डीकेएस अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। फिलहाल युवती के आत्‍महत्‍या के कारणों का पता नहीं चल सका है।

युवती 60 प्रतिशत से अधिक झुलस गई है, उसका इलाज जारी है। बताया जा रहा है कि तीन दिन पहले युवती अपने घर से निकली थी। घर में भी उसने खुद को आग के हवाले करने की कोशिश की थी।

आरपीएफ अधिकारियों से मिली जानकारी के अनुसार, गंभीर रूप से झुलसी युवती का नाम संध्‍या सिंह है, जो बिहार की राजधानी पटना जिले के ग्राम अधमलगोला, जमालपुर की रहने वाली है। बुधवार को घर में किसी बात को लेकर परिजनों से विवाद हो गया था। इसके बाद वह घर वालों को बिना बताएं ट्रेन से यहां आ गई।

शुक्रवार को तड़के पौने तीन बजे संध्या मंदिर हसौद रेलवे स्टेशन के बाहर खुद को आग के हवाले करने के बाद भागते हुए स्टेशन मास्टर के कक्ष के पास पहुंची। युवती को आग में गंभीर रूप से झुलसता देख आरपीएफ जवानों ने मंदिर हसौद थाना पुलिस को इसकी सूचना दी।

Related posts

“मेरी ये इच्छा है कि मृत्यु उपरांत….” पूर्व डिप्टी सीएम TS सिंहदेव ने अपने भतीजे आदित्येश्वर के साथ लिया अंगदान करने का महासंकल्प

bbc_live

24 घंटे के अंदर हुआ जगदलपुर के डबल मर्डर का खुलासा, छोटे भाई ने ही उतारा था मां और भाई को मौत के घाट

bbc_live

नगर निगम के सभापति ने बजरंग दल के कार्यकर्ता को पीटा, बीजेपी के प्रदर्शन के बाद शिकायत दर्ज

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!