21.5 C
New York
September 19, 2024
BBC LIVE
BBC LIVEtop newsदिल्ली एनसीआरराष्ट्रीय

दिल्ली-NCR में मौसम का मिजाज बदला : गुरुग्राम में मूसलाधार बारिश से सड़कों पर पानी-पानी, ट्रैफिक जाम ने बढ़ाई परेशानी

नई दिल्ली। आज 04 सितंबर बुधवार को दिल्ली-एनसीआर में मौसम ने एक बार फिर करवट बदली। हरियाणा के गुरुग्राम में कई इलाकों में बारिश हुई, वहीं नोएडा में भी कई जगहों पर भारी बारिश हुई। राजधानी दिल्ली में बारिश के बाद सड़कों पर जाम की स्थिति पैदा हो गई।

मौसम विभाग ने जारी किया शहर के लिए ‘येलो अलर्ट’

भारतीय मौसम विभाग ने शहर के लिए ‘येलो अलर्ट’ जारी किया है। यह ‘येलो अलर्ट’ प्रतिकूल मौसम की स्थिति और स्थिति के और बिगड़ने की संभावना को दर्शाता है, जिससे सामान्य गतिविधियाँ बाधित हो सकती हैं। विभाग के अनुसार, दिल्ली में अधिकतम तापमान 35 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की उम्मीद है।

राजस्थान के कई इलाकों में जलभराव की समस्या

राजस्थान में मानसून एक बार फिर सक्रिय हो गया है, जिसके चलते जोधपुर, बीकानेर, जैसलमेर, गंगानगर, हनुमानगढ़ और चूरू समेत कई जिलों में रुक-रुक कर भारी बारिश हो रही है। इस बारिश के कारण कई इलाकों में जलभराव की समस्या पैदा हो गई है। नालों का पानी लोगों के घरों में घुस गया है और सड़कों पर यातायात जाम की स्थिति बनी हुई है।

Related posts

Aaj Ka Panchang: आज 9 अगस्त नाग पंचमी का पंचांग क्या कहता है, जानें शुभ मुहूर्त, राहुकाल समय

bbc_live

देशी कम्पोजिट मदिरा दुकान खोंगापानी में शराब में पानी मिलावट करने वाले प्लेसमेंट कर्मचारयों के विरूद्ध आबकारी अधिनियम 1915 की धारा 38(क), के अन्तर्गत प्रकरण दर्ज

bbcliveadmin

Aaj Ka Rashiifal: सिंह समेत इन जातकों का चमकेगा भाग्य, पढ़ें सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा फरवरी का आखिरी दिन

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!