18.6 C
New York
September 28, 2024
BBC LIVE
BBC LIVEraipurtop newsछत्तीसगढ़राजनीतिराज्य

कांग्रेस की “छत्तीसगढ़ न्याय यात्रा” पर इस बीजेपी नेता के बिगड़े बोल, कहा – बैज नेता बनने की कोशिश कर रहे

रायपुर। छत्तीसगढ़ कांग्रेस के पीसीसी चीफ दीपक बैज के नेतृत्व में 27 सितंबर से छत्तीसगढ़ न्याय यात्रा निकालने जा रही है। इस यात्रा में कांग्रेस लोगों के बीच जाकर कानून व्यवस्था को लेकर सरकार को घेरने की कोशिश करेगी। वहीं उनकी यात्रा पर बीजेपी विधायक अजय चंद्राकर ने जमकर निशाना साधा है।

चंद्राकर ने कहा हैं कि, बलौदाबाजार की घटना में क्या उनकी भूमिका है, कांग्रेस पहले ये बताए। कांग्रेस इस घटना की निंदा करती है या नहीं ये बताए। इस मामले में कांग्रेस को घटना पर अपना दृष्टिकोण साफ करना चाहिए। छत्तीसगढ़ न्याय यात्रा को लेकर उन्होंने कहा कि, दीपक बैज नेता बनने की जद्दोजहद में लगे हुए हैं। कांग्रेस पार्टी और जनता दोनों में बैज की स्वीकार्यता नहीं है। दीपक बैज गांधी परिवार के विश्वसनीय हो सकते हैं पर इससे पार्टी और जनता में उनका आधार थोड़ी बनेगा।

प्रसाद की स्वच्छता और पवित्रता का ध्यान रखना चाहिए

मंदिरों के प्रसाद में देवभोग घी का प्रयोग किया जायेगा। इस पर विधायक चंद्राकर ने कहा कि, प्रसाद की स्वच्छता और पवित्रता का ध्यान रखना चाहिए। प्रसाद की शुद्धता और पवित्रता से समझौता नहीं होना चाहिए।

कांग्रेस नेता सुशील आनंद का पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर पर तीखा पलटवार

पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर के सवालों पर कांग्रेस संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने पलटवार करते हुए कहा कि, सरकार में आप हैं, BJP की भूमिका पहले स्पष्ट करें। कार्यक्रम की अनुमति किसने ली और भोजन की व्यवस्था किसने की? बाहर से लोग आए उनको रोकने की कोशिश क्यों नहीं की गई? इस घटना के बाद CBI जांच की मांग के बाद क्यों नहीं हुई? कांग्रेस की भूमिका साफ है क्योंकि, कांग्रेस ने हिंसा का समर्थन नहीं किया।

Related posts

Himachal: शिमला में बनेगा देश का सबसे बड़ा 14 किलोमीटर लंबा रोपवे, पर्यटन को मिलेगा बढ़ावा

bbc_live

महानदी नाव हादसा: वित्तमंत्री ओपी चौधरी ने किया ऐलान, मृतक के परिजनों को दिए जाऐंगे 4 लाख की सहायता राशी

bbc_live

केएल राहुल का लखनऊ सुपर जायंट्स से पत्ता हो सकता है साफ, यह तीन टीमें मेगा ऑक्शन में लगा सकती हैं बोली

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!