17.9 C
New York
October 24, 2024
BBC LIVE
BBC LIVEtop newsधर्म

Aaj Ka Rashifal : इन राशियों का दिन रहेगा बेहद लाभदायक; यहां पढ़ें आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal: आज यानी  24 अक्टूबर को वृषभ, तुला और कुंभ राशि वालों का दिन बेहद लाभदायक रहने की संभावना है. कहा जा रहा है कि आज के दिन चंद्रमा अपनी राशि कर्क में पुष्य नक्षत्र से संचार कर रहे हैं, इसमें अच्छी बात यह है कि चंद्रमा के साथ मंगल भी कर्क राशि में स्थित होकर धन योग बना रहे हैं. ऐसे में जिन बच्चों का जन्म आज होगा तो कुंडली में धन योगा होगा. साथ में इस योग से कई राशियों को भी फायदा मिलेगा.  आइए जानते हैं आज मेष से मीन तक सभी राशियों का दिन.

आज मेष राशि वालों के लिए दिन विशेष लाभकारी रहेगा. यदि आप घर या जमीन खरीदने की सोच रहे हैं, तो आज बेहतरीन डील मिल सकती है. कार्यक्षेत्र में बदलाव करने का विचार है? तो सफलता आपके कदम चूमेगी, बस योजनाओं को गुप्त रखें. माता की सेहत का ध्यान रखना न भूलें.

वृषभ राशि

वृषभ के जातकों के लिए आज कोई अच्छी सूचना आ सकती है. गिफ्ट और आर्थिक लाभ के साथ-साथ वैवाहिक जीवन में भी सुखद अनुभव होंगे. आज यात्रा भी करनी पड़ सकती है, जो आपके लिए फायदेमंद साबित होगी.

मिथुन राशि

आज का दिन मिथुन राशि वालों के लिए प्रेम और उत्साह से भरा रहेगा. अचानक फोन पर अच्छी खबर मिलने की संभावना है. व्यापार में भी बड़ी सफलता हाथ लग सकती है. लव लाइफ में आज का दिन सुखद रहेगा.

कर्क राशि

कर्क राशि वालों के लिए आज आनंद का दिन है. भाई-बहनों से सहयोग मिलेगा और कमाई में वृद्धि होगी. अचानक लाभ की संभावना है, लेकिन काम का दबाव भी बना रहेगा.

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन लाभदायक रहेगा. नौकरी में अधिकारी वर्ग से प्रोत्साहन मिलेगा और वैवाहिक जीवन में सहयोग मिलेगा. वाद विवाद से बचें, अन्यथा कहासुनी हो सकती है.

कन्या राशि

कन्या राशि वालों के लिए आज धूप छांव सा अनुभव रहेगा. आर्थिक मामलों में सतर्कता जरूरी है. किसी पुराने परिचय से फायदा मिल सकता है, लेकिन कार्यक्षेत्र में विरोधियों से सजग रहें.

तुला राशि

तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन लाभकारी है. रचनात्मक कार्यों में भाग लेने का अवसर मिलेगा और आय के नए स्रोत तलाशने की कोशिश करेंगे. लव लाइफ में रिश्ते मजबूत होंगे.

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि वालों के लिए आज खर्चीला दिन है. यात्रा पर धन खर्च होगा, लेकिन कहीं से अटका हुआ पैसा मिलने से खुशी मिलेगी. काम में नई जिम्मेदारियों का सामना करना पड़ सकता है.

धनु राशि

धनु राशि के जातकों के लिए पारिवारिक जीवन में लाभ का योग है. बिजनेस में सहयोग मिलेगा और धर्म अध्यात्म का माहौल रहेगा. जीवनसाथी की सेहत को लेकर सतर्क रहें.

मकर राशि

मकर राशि वालों के लिए आज आर्थिक लाभ की उम्मीद है. पूर्व में किए गए निवेश का लाभ मिलेगा. यात्रा करनी पड़ सकती है और किसी मांगलिक कार्य में भाग लेने का भी मौका मिलेगा.

कुंभ राशि

कुंभ राशि वालों को आज धन के नए स्रोत मिलेंगे. शाम के समय खरीदारी का मौका मिलेगा. विदेश से अच्छे समाचार मिलने की संभावना है, लेकिन बच्चों की सेहत का ध्यान रखें.

मीन राशि

मीन राशि के जातकों के लिए शिक्षा में सफलता का दिन है, लेकिन विरोधियों से सावधान रहें. पारिवारिक जीवन में मानसिक तनाव हो सकता है. आर्थिक मामलों में जोखिम से बचें.

Related posts

CG News : रायपुर के टिकरापारा बस स्टैंड पर आयकर विभाग का छापा, करोड़ों का सोना जब्त

bbc_live

अबूझमाड़ के घने जंगलों में पुलिस-नक्सली मुठभेड़ : बड़ी संख्या में नक्सलियों के मारे जाने की सूचना

bbc_live

MP News : शौच करने गई नाबालिग के साथ दुष्कर्म, अपहरण कर 3 लोगों ने घिनौनी वारदात को दिया अंजाम, जांच में जुटी पुलिस

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!