22.8 C
New York
July 20, 2024
BBC LIVE
अंतर्राष्ट्रीयअपराधखेलजीवन शैलीटैकनोलजीमनोरंजनराजनीतिराज्यराष्ट्रीयस्वास्थ्य

समर्थ जुरेल होंगे बिग बॉस 17 से बाहर!: नजदीकियों पर ईशा मालवीय को पड़ी पिता की डांट, फैमिली मेंबर्स की वोटिंग से हुआ एविक्शन

3 घंटे पहले

कॉपी लिंक

टेलीविजन का पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 17 लगातार चर्चा में बना हुआ है। बीते हफ्ते अभिषेक कुमार ने समर्थ जुरेल से झगड़े के बाद उन्हें थप्पड़ मारा था, जिसके बाद होस्ट सलमान खान ने भी समर्थ के प्रोवोकेशन पर उन्हें फटकार लगाई थी। अब खबरें हैं कि समर्थ जुरेल जल्द ही शो से एविक्ट होने वाले हैं।

बिग बॉस 17 में इन दिनों फैमिली वीक चल रहा है। शो के मौजूदा कंटेस्टेंट्स के परिवार वाले लगातार शो में पहुंच रहे हैं। विक्की- अंकिता की मां, मुनव्वर- मन्नारा की बहनें, अरुण की फैमिली और आएशा के भाई शो में आ चुके हैं, जिसके बाद अब जल्द ही शो में ईशा मालवीय के पिता एंट्री लेंगे।

ईशा मालवीय के पिता ने शो में आकर समर्थ को साफ तौर पर नजरअंदाज कर दिया, वहीं कुछ देर बाद उन्होंने ईशा को जमकर फटकार लगाई है। उन्होंने ईशा से कहा है कि वो शो में इज्जत कमाने आई थीं, न की गंवाने। वहीं दबे शब्दों में उन्होंने ईशा को समर्थ से दूर रहने की नसीहत दी है।

अब रिपोर्ट्स की मानें तो शो में आए हर फैमिली मेंबर को एलिमिनेटेड सदस्यों में से किसी ऐसे कंटेस्टेंट्स को चुनने को कहा गया है, जिसे एविक्ट किया जाए। इस हफ्ते शो से बाहर होने के लिए अरुण महाशेट्टी, आएशा खान, मुनव्वर फारूकी, मन्नारा चोपड़ा, विक्की जैन और समर्थ को नॉमिनेट किया गया है। टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के अनुसार इस हफ्ते समर्थ जुरेल शो से जाने वाले हैं। वहीं खबरें ये भी हैं वोटिंग पोल में बॉटम 2 में विक्की जैन और अरुण महाशेट्टी हैं।

फैमिली मेंबर्स ने मिलकर लिया समर्थ को निकालने का फैसला

खबरी पेज की मानें तो शो में आए सभी फैमिली मेंबर्स से नॉमिनेटेड सदस्यों में से किसी एक का नाम लेने को कहा गया था। उनमें से ज्यादातर फैमिली मेंबर्स ने समर्थ को एविक्ट करने के लिए वोट किया। इसके बाद बिग बॉस ने ट्विस्ट लाते हुए समर्थ को मिड वीक एविक्शन में शो से बाहर कर दिया है।

28 जनवरी को होगा फिनाले

बिग बॉस 17 का फिनाले 28 जनवरी को होने वाला है। ये पिछले 5 सालों में पहली बार है, जब शो को एक्सटेंशन नहीं मिला है। बीते सभी सीजन को 2-3 हफ्तों के लिए एक्सटेंड किया जा चुका है, हालांकि इस सीजन के साथ ऐसा नहीं हुआ है।

Related posts

मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने वीरंगना रानी दुर्गावती की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर किया नमन

bbc_live

DEO Transfer: जिला शिक्षा अधिकारियों के तबादले, देखें सूची..

bbc_live

राजधानी में देर रात तलवारबाजी हुई, पिता-पुत्र समेत 4 लोग हुए घायल

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!