9.6 C
New York
April 21, 2024
BBC LIVE
अंतर्राष्ट्रीयराजनीतिराज्य

नीतीश कुमार के NDA में शामिल होने पर आया BJP नेता का बड़ा बयान, कहा- ‘स्वागत है…’

बिहार के सीएम नीतीश को लेकर गृह मंत्री अमित शाह ने कहा था कि यदि प्रस्ताव आया तो विचार करेंगे। अमित शाह के बयान के पश्चात् राजद और जदयू गठबंधन पर सवाल उठने लगे हैं। इस बीच बिहार भारतीय जनता पार्टी के एक नेता ने नीतीश को लेकर पहली प्रतिक्रिया दी है।

बिहार भाजपा के वरिष्ठ नेता प्रेम कुमार ने कहा, “यदि हाई कमान सहमत होगा तो हम नीतीश जी का NDA में स्वागत करेंगे। कोई परेशानी नहीं होगी यदि हाई कमान हां कर देगा तो।”

वही एक तरफ नीतीश कुमार ने जदयू के सभी विधायकों एवं सांसदों से अगले आदेश तक पटना में उपस्थित रहने को कहा है तो वहीं बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता विजय कुमार सिन्हा के आवास पर भाजपा के विधायकों की बैठक चल रही है। इसके अतिरिक्त बिहार में भाजपा की सहयोगी HAM के प्रमुख जीतनराम मांझी ने भी अपने विधायकों से 25 जनवरी तक पटना में ही रहने को कहा है।

बिहार की राजनीति में इतना कुछ हो रहा है, किन्तु दूसरी तरफ राजद सुप्रीमो लालू यादव ने अपने बेटे तेजस्वी यादव के साथ नीतीश कुमार से मुलाकात की। तेजस्वी ने नीतीश के साथ बैठक को नॉर्मल मीटिंग बताया तथा कहा कि हम नीतीश कुमार के नेतृत्व में काम कर रहे हैं। उन्होंने लालू और नीतीश को लेकर कहा कि हम तो मिलते ही रहते हैं। बिहार से भाजपा साफ हो जाएगी। वहीं तेजस्वी ने कहा कि बैठक में सीट बंटवारे को लेकर चर्चा की बात कही है। हालांकि इस बैठक को राजद की तरफ से तल्खी कम करने के लिए उठाए गए कदम के रूप में देखा जा रहा है।

Related posts

निर्वाचन ड्यूटी में तैनात मतदाताओं के लिए बनाए गए सुविधा केंद्र

bbc_live

थाना भखारा एवं सायबर सेल तकनीकि जिला धमतरी द्वारा कि गई सयुक्त कार्यवाही

bbc_live

नक्‍सलवाद को खत्‍म करने रायपुर में हाइलेवल मीटिंग, गृह सचिव और आइबी प्रमुख ने 10 राज्‍यों के CS, DGP के साथ रणनीति पर की चर्चा

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!