16.4 C
New York
May 18, 2024
BBC LIVE
राजनीतिराज्यराष्ट्रीय

‘ऐसी मौत दूंगा कोई नहीं बचा सकेगा’ CM योगी आदित्यनाथ को खालिस्तानी आतंकी पन्नू ने भेजा धमकी भरा मैसेज

खालिस्तान समर्थक और सिख फॉर जस्टिस के आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी है. आतंकी ने ऑडियो संदेश भेजकर कहा कि अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा समारोह के दौरान योगी आदित्यनाथ को कोई नहीं बचा पाएगा.

इसमें यह भी कहा गया कि अयोध्या में खालिस्तान समर्थक 2 युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. उन्हें प्रताड़ित किया जा रहा है और उनके खिलाफ गलत तरीके से फंसाया जा रहा है.

खालिस्तानी आतंकी ने भेजा मैसेज

खालिस्तान समर्थक आतंकी ने कहा कि 22 जनवरी को अयोध्या में होने वाले समारोह में योगी आदित्यनाथ को कोई नहीं बचा पाएगा. जरूरत पड़ने पर सिख फॉर जस्टिस राजनीतिक हत्याएं भी करेगा। इसका जवाब 22 जनवरी को दिया जाएगा. सुरक्षा एजेंसियों के मुताबिक पन्नू ने ये धमकी एक वॉयस रिकॉर्डिंग के जरिए दी है. यह रिकॉर्डिंग यूके में लोकेशन पर रिकॉर्ड की गई थी। सुरक्षा एजेंसियां ​​मामले की जांच कर रही हैं और जल्द ही इसका खुलासा हो सकता है. जानकारी के लिए बता दें, पिछले 24 घंटों के दौरान अयोध्या में 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. तीनों संदिग्ध सुक्खा डंके, अर्श दल्ला गैंग के सदस्य बताए जा रहे हैं।

पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया है

अयोध्या में जिन तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है, उनमें एक राजस्थान के सीकर जिले का रहने वाला धर्मवीर है. वह दो साथियों के साथ अयोध्या जा रहा था। ये लोग अर्श दल्ला गिरोह के सदस्य बताये जा रहे हैं. जानकारी के लिए बता दें कि अर्श दल्ला को भारत सरकार ने आतंकवादी घोषित कर दिया है। इन तीनों से यूपी एटीएस पूछताछ कर रही है. यह पता लगाया जा रहा है कि वे तीनों किस काम से अयोध्या जा रहे थे। इससे पहले पन्नू ने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को जान से मारने की धमकी दी थी।

Related posts

Raipur News : नगर निगम चुनाव की तैयारी शुरू, BJP दक्षिण विधान सभा सीट पर इस नेता के नाम का कर सकती है ऎलान, महापौर के लिए इन नेताओं के नाम आए सामने!

bbc_live

Big News : टीचर की डांट से आहत लड़की ने की आत्महत्या, परिवार में पसरा मातम…

bbc_live

भाभी के प्यार में पागल हुआ देवर, मालिश करने के बहाने कर दिया ये बड़ा कांड, फिर जो हुआ…पढ़िए पूरी खबर

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!