BBC LIVE
राज्य

MS धोनी के जबरा फैन ने की खुदखुशी, सामने आई ये वजह, धोनी के दीवानगी में घर का रंग कराया था पीला…

दिल्ली : साल 2020 में सुर्खियों में आने वाले चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी के फैन ने गुरुवार को आत्महत्या कर ली. धोनी के इस फैन ने अपने घर को चेन्नई सुपर किंग्स के पीले रंग में रंगवाया था और इस पर होम ऑफ धोनी फैन लिखवाया था. 2020 में धोनी का ये फैन वायरल हो गया था. धोनी का ये फैन तमिलनाडु के अरनगुर में उसी घर में मृत्य पाया गया है. धोनी के इस फैन का नाम गोपी कृष्णनन था. रामाथम पुलिस अधिकारी ने अंग्रेजी अखबार इंडियन एक्सप्रेस को बताया है कि इस मामले में पुरानी दुश्मनी का शक है. पुलिस ने बताया कि 34 साल के कृष्णनन ने सुबह तकरीबन 4:30 बजे आत्म हत्या कर ली.

उसके बाद सोशल मीडिया पर धोनी का यह समर्थक तेजी के साथ वायरल हुआ और तो और चेन्नई सुपर किंग्स की सोशल मीडिया टीम ने इसके घर की तस्वीर को अपने आधिकारिक अकाउंट से शेयर भी किया था। अब खबर आ रही है कि, एमएस धोनी के इस समर्थक ने अपने घर में आत्महत्या कर ली है।

आपसी विवाद की वजह से की आत्महत्या
टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी का यह समर्थक तमिलनाडु के अरुनगुर मे रहता था और यहीं अपने आवास में ही इसने आत्महत्या की है। कहा जा रहा है कि, इस समर्थक का पास ही के गाँव में पैसों को लेकर किसी के साथ विवाद था और इसी वजह से कयास लगाए जा रहे हैं कि, इसने आत्महत्या की है। पुलिस की मानें तो इन्होंने करीब सुबह 4:30 बजे आत्महत्या की है और पुलिस ने मामले को दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Related posts

Lok Sabha Chunav 2024 : नक्सलगढ़ में मतदान कराने के लिए हेलीकाप्टर से रवाना हुई पोलिंग पार्टी

bbc_live

वन विभाग ने जारी किया आदेश…अंबिकापुर के ऑक्सीजन पार्क का नाम अब गणपति धाम

bbc_live

दिल्ली की एड़ी-चोटी के जोर ने भी नही बचा पाया छत्तीसगढ़ PCCF राव की कुर्सी-पढ़े पूरी खबर

bbcliveadmin

Leave a Comment

error: Content is protected !!