24.3 C
New York
September 18, 2024
BBC LIVE
BBC LIVEraipurtop newsअपराधछत्तीसगढ़राज्य

CG : एक ही परिवार के चार लोगों का मर्डर…जादू टोने के शक में आरोपियों ने उतारा मौत के घाट

रायपुर। छत्तीसगढ़ के बलौदा बाजार जिले में जादू टोने का दंश एक बार फिर सामने आया है। यहां एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या कर दी गई है। हत्यारों ने जादू-टोने के शक में इस घटना को अंजाम दिया है। मृतकों में दो पुरुष और दो महिला शामिल है। कसडोल पुलिस ने इस हत्याकांड मामले में तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया है।

जानकारी के अनुसार बलौदा बाजार जिले के कसडोल थाना इलाके के छरछेद गांव में एक केवट परिवार के चार सदस्यों की निर्ममहत्या कर दी गई है। हत्यारे ने घटना को किन वजहों से अंजाम दिया है। इसका खुलासा नहीं हुआ है लेकिन सूत्रों की माने तो यह जगन ने हत्याकांड जादू टोने की शक में हुआ है। बताया जा रहा है कि जादू, टोना के शक में आए दिन विवाद होता था इस वजह से आरोपियों ने वारदात को अंजाम को अंजाम दिया है।

मृतकों में 2 महिला यशोदा बाई, जमुना बाई,एक पुरुष चेतराम केंवट और एक मासूम बच्ची जमुना शामिल बताए जा रहे है। इस जगह ने हत्याकांड के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।

इधर मामले की सूचना मिलते ही कसडोल पुलिस ने संदेह के आधार पर हत्याकांड से जुड़े तीन आरोपी, रामनाथ पाटले, दीपक पाटले और दिल कुमार पाटले को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। शुरुआती पूछताछ में यह बात सामने आई है कि पाटले परिवार की एक बच्ची हमेशा बीमार रहती थी। जिस कारण इन लोगों का शक केवट परिवार पर था कि वह जादू टोना करते हैं।

Related posts

पेरिस ओलंपिक के फाइनल में पहुंचने के बाद विनेश फोगाट ने की मां से बात, बोलीं- गोल्ड लाना है…गोल्ड

bbc_live

जंगल में पेड़ों की कटाई के लिए पहुंचे युवक को हाथी ने कुचलकर मार डाला, अन्य तीन ने भागकर बचाई जान

bbc_live

MLA देवेंद्र यादव की गिरफ्तारी को लेकर कांग्रेस का ‘हल्लाबोल’ प्लान तैयार : 22 को सभी जिलों में प्रेस कांफ्रेंस, 23 को राजभवन मार्च, 24 को प्रदेश भर में प्रदर्शन

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!