19.5 C
New York
June 13, 2024
BBC LIVE
मनोरंजन

UAE के अलावा सभी खाड़ी देशों में रिलीज से पहले ही बैन हुई ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की ‘फाइटर’, जानें क्या है वजह

Fighter: ‘फाइटर’ फिल्म की ट्रेलर को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की जोड़ी को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. फिल्म एडवांस बुकिंग में भी अच्छी कमाई कर रही है. लेकिन इसी बीच अब फिल्म के मेकर्स को रिलीज से दो दिन पहले ही एक बड़ा झटका लगा है. UAE को छोड़ कर सभी खाड़ी देशों में इसे रिलीज से पहले ही बैन करने की खबर आ रही है.

सिर्फ UAE में ही होगी रिलीज 

इससे पहले सेंसर बोर्ड ने भी फिल्म के कुछ सीन्स पर अपनी कैंची चलाई थी. और अब खाड़ी देशों में इसे बैन करना फिल्म के मेकर्स के लिए बुरी खबर है. बता दें, खाड़ी देशों में UAE, बहरैन, कुवैत, कतर, सऊदी अरब, ओमान जैसे देश शामिल हैं. इनमें से कई देशों में बॉलीवुड की फिल्मों को काफी पसंद किया जाता रहा है. लेकिन
आखिर क्या वजह है कि UAE के अलावा सभी देशों में फिल्म पर बैन लगा दिया गया है.

क्या है वजह?

फिल्म के बैन होने के आधिकारिक कारणों के बारे में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन जानकारों के अनुसार, ‘फाइटर’ के बैन होने की वजह इस फिल्म के सब्जेक्ट को बताया जा रहा है. दरअसल ‘फाइटर’ की कहानी में भारतीय सेना एक आतंकी हमले के बाद पाकिस्तान पर एयर स्ट्राइक दर्शाया गया है. ये कहानी पुलवामा अटैक पर आधारित है.  खाड़ी देशों में फिल्म के बैन होने का कारण यही माना जा रहा है.

फिल्म कब होगी रिलीज?

इस फिल्म का निर्देशन पठान और वॉर जैसी फिल्में बनाने वाले डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने किया है. पुलवामा अटैक पर आधारित ये फिल्म सिनेमाघरों में गणतंत्र दिवस के मौके पर 26 जनवरी को रिलीज की जाएगी. फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के साथ अनिल कपूर भी अहम किरदार में हैं.

Related posts

Weight Loss: खाली पेट घी खाने के गजब के फायदे, ये एक चीज सबसे तेजी से घटाती है वजन

bbc_live

बेटी की शादी में झूमे आमिर खान: अपने आइकॉनिक सॉन्ग में भांजे इमरान के साथ थिरकते नजर आए, इंटरनेट पर वीडियो हुआ वायरल

bbcliveadmin

विराट और अनुष्का दूसरी बार बनने वाले है पेरेंट्स, एबी डिविलियर्स ने किया खुलासा

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!