14.2 C
New York
May 20, 2024
BBC LIVE
अंतर्राष्ट्रीय

Fighter Box Office: बॉक्स ऑफिस पर चला ‘फाइटर’ का जादू, सिर्फ इतने दिन में बनी 100 करोड़ी फिल्म

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘फाइटर’ रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर छा गई है। फिल्म ने चार दिनों में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म पहले ही दिन से बॉक्स ऑफिस जमकर कमाई कर रही है। ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म को रिलीज हुए 4 दिन पूरे हो गए। तीसरे दिन फिल्म की कमाई में गिरावट देखने को मिली थी, चौथे दिन एक बार फिर उछाल आ गया है। माना जा रहा है की ये साल 2024 की सुपरहिट फिल्म हो सकती है।


100 करोड़ का आंकड़ा पार

बता दें कि ‘फाइटर’ फिल्म ने चार दिन में 118 करोड़ की कमाई कर ली है। वहीं वर्ल्डवाइड कलेक्शन 208.25 करोड़ रुपये हुए है। इस फिल्म को दर्शकों से काफी प्यार मिल रहा है। बता दें कि फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। जिसमें ऋतिक रोशन की एक्टिंग के सभी दीवाने हो गए है। वहीं ऋतिक ने इस फिल्म के लिए काफी मेहनत की है।

ये एक्टर्स आए हैं नजर

फिल्म फाइटर में ऋतिक और दीपिका के अलावा अनिल कपूर (Anil kapoor), संजीदा शेख (Sanjeeda Sheikh), करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover), अक्षय ओबरॉय (Akshay Oberoi) अहम किरदार में नजर आए। सभी का किरदार और एक्टिंग लोगों को काफी पसंद आ रहा है। फिल्म में कुछ सीन भावुक करने वाले है तो कुछ हंसाने वाले। फिल्म में ऋतिक के ऐटिटूड वाले लुक को काफी पसंद किया जा रहा है।

250 करोड़ के बजट में बनी है ‘फाइटर’

‘फाइटर’ के बजट की बात करें तो ये फिल्म 250 करोड़ के बजट में बनी है। इसे ‘पठान’ और ‘वॉर’ फेम सिद्धार्थ आनंद ने निर्देशित किया है। इंडियन आर्म्ड फोर्स की वीरता, बलिदान और देशभक्ति को श्रद्धांजलि देने वाली फिल्म है ‘फाइटर’ जो एयर ड्रैगन्स की कहानी को दिखाती है जो श्रीनगर घाटी में आतंकवादी गतिविधियों के जवाब में एयरफोर्स हेडक्वार्टर द्वारा नियुक्त एक एलिट यूनिट हैं।

Related posts

Khatna: खतना ने ली मासूम बच्चे की जान, परिजनों ने अस्पताल पर लगाया आरोप

bbc_live

Delhi AIIMS : दिल्ली एम्स ने लिया यू-टर्न, 22 जनवरी को आधे दिन OPD बंद रखने का फैसला वापस

bbc_live

Aaj Ka Panchang: आज 01 अप्रैल 2024 का शुभ मुहूर्त, पढ़ें दिशाशूल, तिथि और शुभ कार्य

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!