19.5 C
New York
June 13, 2024
BBC LIVE
राज्य

मुंबई। एक्ट्रेस पूनम पांडे जिंदा है। जी सही सुना आपने, 2 फरवरी को पूनम पांडे की टीम ने उनके ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया और सभी को उनके निधन की जानकारी दी थी। लेकिन अब पूनम पांडे ने अब खुद सामने आकर खुद अपने जिंदा होने का सबूत दे दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर इस बात की जानकारी दी है कि वह जिंदा हैं।

बता दें कि, पूनम की मौत की खबर के सामने आने के बाद काफी लोगों को उनकी मौत की ये खबर झूठी लग रही थी। लेकिन जिस तरह से स्टार्स के रिएक्शन आ रहे थे, तो लोगों ने धीरे-धीरे यकीन करना शुरू कर दिया था। लेकिन पूनम ने अब सामने आकर बताया की उन्होंने खुद अपनी मौत की झूठी खबर फैलाई थी। गौरतलब है कि, पूनम की टीम द्वारा शेयर किए गए पोस्ट में साफ-साफ लिखा गया था कि पूनम का निधन सर्विकल कैंसर के चलते हुए है।

इस वजह से गढ़ी थी अपनी मौत की झूठी कहानी

पूनम पांडे ने अपनी मौत की खबर पर सफाई देते हुए एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह कहती हुई नजर आ रही हैं कि, मैं जिंदा दूं, मैं सर्विकल कैंसर से नहीं मर सकती। लेकिन दुखद बात यह है कि इसने उन हजारों महिलाओं की जान ले ली है जो इस बीमारी से निपटने के बारे में ज्ञान की कमी के कारण पैदा हुईं। कुछ अन्य कैंसरों के विपरीत, सर्वाइकल कैंसर पूरी तरह से रोकथाम योग्य है। मुख्य बात एचपीवी वैक्सीन और शीघ्र पता लगाने वाले परीक्षणों में निहित है। हमारे पास यह सुनिश्चित करने के साधन हैं कि इस बीमारी से किसी की जान न जाए। उन्होंने अभी लाइव आकर लोगों के सवालों के जवाब भी दे रही है।

दोस्तों और फैंस से मांगी माफ़ी

पूनम ने कहा कि, उनके दोस्त और परिचित उन्हें इस कदम के लिए बहुत कुछ बुरा-भला कहेंगे लेकिन वह इसके लिए तैयार है। उन्होंने आगे कहा कि, इस स्टंट के जरिये वह केवल लोगों में सर्वाइकल कैंसर के प्रति जागरूकता पैदा करना चाहती थीं, उन्होंने इसके लिए एक रुपए भी नहीं लिए है। उन्होंने देशवासियों से हाथ जोड़ कर माफ़ी भी मांगी है।

Related posts

पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़…क्रॉस फायरिंग के दौरान महिला को लगी गोली

bbc_live

‘प्राण प्रतिष्ठा से मोदी लहर’ के कारण हरियाणा के BJP विधायकों की राज्य और LS चुनाव साथ कराने की इच्छा

bbcliveadmin

CG WEATHER UPDATE :आज भी बरसेंगे बदरा…मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट और जताया यह अनुमान

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!