19.3 C
New York
June 15, 2024
BBC LIVE
राष्ट्रीय

मनीष सिसोदिया को नहीं मिली राहत…इतने दिन बढ़ी न्याय हिरासत

नई दिल्ली: दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को जमानत के लिए अभी और इंतजार करना होगा. राउज एवेन्यू कोर्ट ने दिल्ली एक्साइज पॉलिसी मामले में मनीष सिसोदिया और संजय सिंह की न्यायिक हिरासत 17 फरवरी तक बढ़ा दी है. दरअसल मनीष सिसोदिया को कोर्ट में 3 फरवरी यानी शनिवार को फिर से पेश किया गया था. कोर्ट ने सिसोदिया की जमानत याचिका खारिज करते हुए न्याय हिरासत 17 फरवरी तक बढ़ा दी है.

इससे पहले CBI ने कथित आबकारी नीति घोटाला (Delhi Liquor Scam) मामले में मनीष सिसोदिया की ओर से दायर दो अर्जियों का शुक्रवार को विरोध किया, जिसमें क्रमश: जमानत और हिरासत में पैरोल की मांग की गई थी. CBI ने मनीष सिसोदिया द्वारा दायर अर्जियों के जवाब में विशेष न्यायाधीश MK नागपाल के समक्ष दलीलें दीं और उन्हें खारिज करने की मांग की.

CBI और ED दोनों कर रहे अलग-अलग जांच

बता दें कि दिल्ली की नई शराब नीति में घोटाले के आरोप में अलग-अलग केंद्रीय जांच एजेंसियां जांच कर रही हैं। केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) इस मामले में अनियमितताओं के चलते भ्रष्टाचार संबंधी आरोपों में जांच कर रही है। वहीं प्रवर्तन निदेशालय (ED) शराब घोटाला मामले में मनी लॉन्ड्रिंग की धाराओं में जांच कर रहा है। दोनों ही मामलों में एजेंसियों ने सिसोदिया को आरोपी बनाया है।

Related posts

मनी लॉन्ड्रिंग केस रद्द : छत्तीसगढ़ के पूर्व IAS और उनके बेटे को सुप्रीम कोर्ट से राहत

bbc_live

Aaj Ka Rashifal 6 April 2024: आज संभलकर रहें कुंभ राशि वाले लोग, इन जातकों पर मेहरबान रहेंगी मां लक्ष्मी

bbc_live

भारी बारिश की वजह से ढहा हाईवे, 23 गाड़ियां गड्ढे में गिरीं, 36 लोगों की मौत

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!