6.5 C
New York
April 25, 2024
BBC LIVE
राष्ट्रीय

विक्रांत मैसी ने क्यों छोड़ा TV इंडस्ट्री, अभिनेता ने बताई अपने फैसले की वजह

Vikrant Massey: एक्टर विक्रांत मैसी अपने शानदार एक्टिंग के लिए काफी मशहूर है. विक्रांत ’12वीं फेल’ के बाद हर तरफ उनके ही चर्चे हैं. एक समय में टेलीविजन पर राज करने वाले विक्रांत अब फिल्मी गलियारों में भी जाना माना नाम बन चुके हैं. लेकिन विक्रांत मैसी ने अब टेलीविजन को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है. उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उन्हें टीवी के कंटेंट अब पसंद नहीं आते. जिस वजह से उन्होंनेटेलीविजन की दुनिया छोड़ दी है.

नहीं पसंद आता टीवी का कंटेंट

अपने टीवी छोड़ने के फैसले के बारे में विक्रांत ने कहा, ‘टीवी छोड़ने के पीछे मेरी एक बड़ी वजह रही है. मैं उस तरह के कंटेंट को तवज्जो नहीं देता, जिस तरह का आजकल टीवी पर परोसा जा रहा है. मैं खुद को इसमें फिट महसूस नहीं कर पाता. हो सकता है कि ये उनकी मनोरंजन की अपनी परिभाषा हो. महिलाओं को भी यहां बढ़िया किरदार नहीं दिए जाते.’ टीवी शो ‘बालिका वधू’ के अपने दिनों को याद कर उन्होंने कहा, ‘मैंने ‘बालिका वधू’ किया है और मैं बहुत गर्व से कह सकता हूं कि इस शो ने महिला सुरक्षा और लड़कियों की शिक्षा जैसे सामाजिक विषयों पर लोगों को जागरुक कर अपना अहम योगदान दिया.’

‘तुझे कोई’ नहीं जानता

विक्रांत मैसी ने मीडिया के साथ इंटरव्यू में ये भी बताया की मैं ईमानदारी से कहूं तो जब सर विधु विंदो चोपड़ा ने मुझसे मनोज का रोल निभाने के लिए कहा तब उन्होंने मुझसे कहा, ‘तुझे कोई’ नहीं जानता, बहुत सारे लोग तुझे नहीं जानते, इसलिए इतने सालों से तू बकवास काम कर रहा है तो हां, इतने महान निर्देशक के साथ काम करना मेरे लिए एक पुनः आरंभ का क्षण था, और वो भी एक इतनी  बड़ी कहानी पर. इसके साथ ही मुझे वापस जाना पड़ा और बहुत सी चीजें अनसीखी करनी पड़ीं. मैंने 12वीं फेल में काम करके बहुत कुछ सीखा.

अब इन फिल्मों में नजर आएंगे विक्रांत मैसी
विक्रांत मैसी अब जल्द ही एकता कपूर की फिल्म ‘द साबरमती रिपोर्ट’ में नजर आएंगे. इसके अलावा चर्चा है कि राजकुमार हिरानी ने अपने OTT डेब्यू शो के लिए विक्रांत मैसी को साइन किया है। इसकी शूटिंग जल्द शुरू होगी.

Related posts

आबकारी घोटाला : सीएम केजरीवाल और के कविता की न्यायिक 7 मई तक बढ़ाई गई

bbc_live

आज का पंचांग : जानें शुभ मुहूर्त, राहुकाल, सूर्योदय और सूर्यास्त समेत तमाम जानकारी, पढ़ें सोमवार का पंचांग

bbc_live

नीति आयोग ने दी खुशखबरी : देश में गरीबी घटी, आम लोगों की आय बढ़ी

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!