14.2 C
New York
May 20, 2024
BBC LIVE
राज्य

NSUI नेता निखिल बघेल पर बलात्कार का आरोप, केस दर्ज

रायपुर। NSUI नेता निखिल बघेल के ऊपर नीट(NEET) की छात्रा ने बलात्कार करने का आरोप लगाया है। मामले में छात्र ने निखिल के खिलाफ डीडी नगर थाने में केस दर्ज कराया है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस अपराध दर्ज कर आगे की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार, पीड़िता BBA और NEET की छात्रा है। छात्रा नेअपनी शिकायत में बताया है कि, एक महीने पहले उसकी इंस्टाग्राम के माध्यम से चंगोराभाठा निवासी निखिल बघेल के साथ जान-पहचान हुई थी। निखिल से चैट के दौरान छात्रा ने उसे बताया कि वो शहर के एक जिम में वर्कआउट के लिए रोज सुबह जाती है। इस दौरान उस जिम में निखिल बघेल भी आने लगा। दोनों में अच्छी तरह दोस्ती हो गई और बातचीत होने लगी।

बीते 1 फरवरी को जब वो जिम गई थी, इसी दौरान निखिल बाइक से आया और छात्रा को मिलने के लिए नीचे बुलाया। निखिल ने झांसा देकर छात्रा को अपने कैफे The Buzz सुंदर नगर चलने को कहा। जिसके बाद पीड़िता बाइक में बैठकर निखिल के साथ निकल पड़ी। लेकिन निखिल ने उसे कैफे न लेजाकर अपने घर चंगोराभाठा ले गया। यहां पर आरोपी ने उसके साथ जबरदस्ती करते हुए दुष्कर्म किया। घटना के बाद आरोपी ने उसे शादी का झांसा दिया और फिर से जिम में छोड़कर चला गया। पीड़िता घर पहुंची और इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी। साथ ही इसकी शिकायत डीडी नगर थाने में दर्ज कराई। पुलिस मामले में अपराध दर्ज कर आगे की जांच कर रही है।

Related posts

छत्तीसगढ़ में पोला समेत इन त्योहारों पर छुट्टी घोषित, राज्य सरकार ने जारी किया आदेश

bbc_live

किसी भी कार्य में सफलता हासिल करने के लिए आत्मविश्वास बहुत जरूरी : बृजमोहन अग्रवाल

bbc_live

रायपुर में पंजाब और दिल्ली की 190 लीटर अवैध शराब जब्त, तीन आरोपी गिरफ्तार

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!