14.2 C
New York
May 20, 2024
BBC LIVE
राज्य

विधानसभा सत्र छोड़ अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे भाटापारा से विधायक इंद्र साव, उठा रहे ये मांग

भाटापारा। विधानसभा सत्र को छोड़ बलौदा बाजार जिले के भाटापारा से विधायक इंद्र साव अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे हैं। वे क्षेत्र में अवैध शराब बिक्री के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं। अपने कार्यकर्ताओं के साथ प्रदर्शन नगर के जयस्तंभ चौक में विधायक इंद्र साव धरना दे रहे है। उनका आरोप है कि उनके विधानसभा क्षेत्र के गांव-गांव और शहर के विभिन्न वार्डों में अवैध रूप से शराब बिक्री हो रही हैं। लेकिन इसको रोक पाने में प्रशासन पूरी तरह से नाकाम साबित हो रहा हैं।

बता दें कि, भाटापारा विधानसभा क्षेत्र से निर्वाचित होने के बाद से विधायक इंद्र साव को लगातार अपने मतदाताओं, सरपंच, पंच गण सहित महिला समूहों से अवैध शराब की शिकायत मिल रही थी। जिसके बाद उन्होंने कलेक्टर सहित समस्त अधिकारियों से क्षेत्र में अवैध शराब की बिक्री पर तुरंत रोक लगाने और शराब दुकान में कार्यरत कर्मचारियों को हटाने की लिखित शिकायत दी लेकिन उसपर कोई कार्रवाई नहीं की गयी।

जिसके बाद लोगों की जनभावनाओं को ध्यान में रखते हुए विधायक इंद्र साव आज 5 फरवरी से समस्त भाटापारा विधानसभा वाशियों के साथ जय स्तंभ चौक पर अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन पर बैठ गए हैं। उन्होंने कहा कि इस धरने की सूचना उन्होंने विधानसभा सचिवालय सहित मुख्य सचिव, पुलिस महानिदेशक, कलेक्टर,पुलिस अधीक्षक, एस डी एम सहित आबकारी अधिकारियों को भेज दी गई है।

Related posts

सस्पेंशन नहीं अब होगी बर्खास्तगी : लापरवाह अधिकारी कर्मचारियों पर राज्य सरकार कसेगी शिकंजा, GAD ने सात बिंदुओं पर जारी किया ये सख्त निर्देश

bbc_live

वन विभाग जारी किया खंडन : 40 नहीं 25 लाख रुपए वन भैसों के लिए किया गया आवंटन, वन भैसों पर कुल खर्च की नहीं दी जानकारी

bbc_live

रायपुर जिले ने रचा नया इतिहास : एक दिन में 7 लाख से अधिक लोगों ने मतदाता जागरूकता की ली शपथ

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!