19.3 C
New York
June 15, 2024
BBC LIVE
अंतर्राष्ट्रीय

छुपे हुए हथियार ग्रैमी अवॉर्ड्स तक पहुंच गए? ट्रेंड हुआ माइली साइरस का बॉडीगार्ड, Video देख फैंस बोले- ‘ये तो पुरानी ट्रिक है…’

 66वां ग्रैमी पुरस्कार समारोह अमेरिका के लॉस एंजिल्स में संपन्न हुआ। पुरस्कार समारोह में शंकर महादेवन-जाकिर हुसैन को भी सम्मानित किया गया, लेकिन माइली साइरस ने सबसे ज्यादा ध्यान खींचा. ‘फ्लावर्स’ गाने के लिए ग्रैमी अवॉर्ड जीतने के अलावा, पॉप स्टार ने अपने फैशन सेंस से दुनिया भर के प्रशंसकों का ध्यान खींचा है। उन्होंने सोने की सेफ्टी पिन से बनी नेट ड्रेस पहनी थी। हालांकि, सिर्फ माइली साइरस का फैशन ही नहीं बल्कि उनके बॉडीगार्ड भी चर्चा में रहते हैं।

ग्रैमी अवॉर्ड्स वीडियो में माइली साइरस का बॉडीगार्ड छाता लेकर घूम रहा है, जिसे देखकर लोग तरह-तरह के अनुमान लगा रहे हैं। कुछ लोग कह रहे हैं कि हथियार छाते में छिपाया गया था, जिसे लेकर ऑनलाइन बहस छिड़ गई है. एक यूजर ने शक जाहिर करते हुए कहा, ‘हाथ उस तरह से नहीं चल रहा है जैसा चलना चाहिए. छाता अपेक्षा से अधिक भारी लगता है। इसमें कोई हथियार छिपा हो सकता है.

वीडियो पर एक अन्य यूजर की टिप्पणी ने संदेह को और बढ़ा दिया। उन्होंने कहा, ‘दाहिना हाथ बाएं हाथ से लंबा है. यह एक भ्रम है. असली हथियार तो काले कोट में छिपा है. यह बॉडीगार्ड जगत की एक पुरानी चाल है। एक तीसरे यूजर का कहना है, ‘स्वचालित हथियार छाते के रूप में है?’ बॉडीगार्ड की तमाम अटकलों के बीच माइली साइरस के रेड कार्पेट लुक की जमकर तारीफ हो रही है. पॉप स्टार की पोशाक जॉन गैलियानो द्वारा डिजाइन की गई थी और इसमें जटिल सोने का काम था।

Related posts

कर्नाटक के पूर्व सीएम येदियुरप्पा को बड़ी राहत

bbc_live

पूरे शरीर पर गुदवाते हैं नाम, जानें रामनामी संप्रदाय की अनोखी कहानी

bbc_live

अंकिता की मां वंदना लोखंडे ने बेटी को दी हिदायत: बोलीं- बिग बॉस में अब सुशांत सिंह राजपूत का नाम लेना बंद कर दो

bbcliveadmin

Leave a Comment

error: Content is protected !!