26.9 C
New York
May 26, 2024
BBC LIVE
राष्ट्रीय

पुलिस और नक्‍सलियों के बीच मुठभेड़… इतने नक्‍सली घायल

कवर्धा। छत्तीसगढ़ में नक्सलियों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। कवर्धा जिले में पुलिस और नक्‍सलियों के बीच मुठभेड़ हुई है। मुठभेड़ में करीब 20 मिनट तक दोनों ओर से अंधाधुंध फायरिंग हुई।  मुठभेड़ के बाद नक्‍सली मौके से फरार हो गए। घटना स्थल से नक्सली साहित्य पर्चा सहित दैनिक उपयोग का सामान बरामद किया गया है। वहीं घटना की पुष्टि एसपी अभिषेक पल्‍लव ने की है।

जानकारी के अनुसार मंगलवार को छत्‍तीसगढ़-मध्‍यप्रदेश के सीमावर्ती क्षेत्र स्थित कवर्धा जिले में पुलिस माराडबरा जंगल में सर्चिंग पर निकली थी। जंगल की ओर आते देख नक्सलियों ने फयरिंग शुरू कर दी। नक्सलियों को हमला करते देख पुलिस ने भी जवाबी फयरिंग की। जिसके बाद पुलिस से घिरते देख दो नक्सली घने जंगल की ओर भागे निकले। वहीं दो नक्सली के घायल होने की खबर है। यह पूरी घटना चिल्फी थाना क्षेत्र के माराडबरा जंगल की है।

मुठभेड़ के बाद बोले- एसपी अभिषेक पल्लव

इस मुठभेड़ को लेकर कवर्धा एसपी अभिषेक पल्लव ने बताया कि समर,नवीन और जरीना समेत 7 वर्दीधारी नक्सली मराडबरा के जंगल में देखे जाने की सूचना मिली थी। इस सूचना के बाद जवानों की एक टीम बनाकर जंगल में भेजी गई। लेकिन नक्सलियों के द्वारा हथियार लूटने की नियत से पुलिस की टीम पर फायरिंग कर दी थी। इस दौरान पुलिस के जवानों ने नक्सलियों को सरेंडर करने बोला लेकिन नक्सली बात न मानते हुए लगातार फायरिंग करते रहे। जिसके बाद जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस के जवानों ने भी फायरिंग की है।

Related posts

‘ऐसी मौत दूंगा कोई नहीं बचा सकेगा’ CM योगी आदित्यनाथ को खालिस्तानी आतंकी पन्नू ने भेजा धमकी भरा मैसेज

bbcliveadmin

कांग्रेस ने मां भारती का एक अंग काट दिया, मछुआरे भुगत रहे सजा’, पीएम मोदी का कांग्रेस बाहर तीखा हमला

bbc_live

moto g04 First Sale: 8 हजार रुपये वाले बजट फोन की पहली सेल आज, 247 रुपये देकर ले आएं घर

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!