BBC LIVE
राष्ट्रीय

मौलाना तौकीर रजा के बिगड़े बोल, कहा- ‘हम पर कोई हमलावर होता है तो जान से मार देंगे’

लखनऊ। आईएमसी प्रमुख मौलाना तौकीर रजा खां ने एक बार फिर जहर उगला है। उन्होंने प्रशासन और कानून को चुनौती देते हुए कहा, अगर कोई हम पर हमलावर हुआ तो उसे जान से मार देंगे। उनके इस जहरीले बयान के बाद से सामाजिक सौहार्द्र बिगड़ने की संभावना है। उन्होंने देश में मुसलमानों के खिलाफ नफरत का माहौल बनाने का आरोप लगाते हुए गिरफ्तारी देकर विरोध जताया है।

आपको बता डेम कि, IMC प्रमुख, मौलाना तौकीर रजा को देश में मुसलमानों के खिलाफ नफरत का माहौल नजर आता है। जिसके विरोध में उन्होंने आज अपनी गिरफ़्तारी दी। इस दौरान उन्होंने अपनी जुबान से जहर उगला। उन्होंने कहा कि, अगर किसी ने कोई अपराध किया है तो उसे गिरफ्तार किया जाए। अगर कोई अपराधी है तो उसके मकान, मदरसे और मस्जिद पर बुलडोजर क्यों चलाया जा रहा है। मकान, मदरसे और मस्जिद ने कोई अपराध नहीं किया है। इसका हम विरोध करेंगे।

मौलाना ने आगे कहा कि, हम अपनी हिफाजत खुद करेंगे। हमें कानूनी अधिकार है कि अगर कोई हम पर हमलावर हुआ तो उसे जान से मार देंगे। पुलिस, बजरंग दल, शिवसेना ये सब मिलकर देश को बर्बाद करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि अब हम इस बेईमानी के खिलाफ रुकने वाले नहीं है।

Related posts

एकजुटता दिखाने की कोशिश : कांग्रेस नेता ने कहा- राहुल की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल होंगे कमलनाथ

bbc_live

घोषणापत्र पर PM मोदी की टिप्पणियों से घबराई कांग्रेस, शिकायत लेकर पहुंची चुनाव आयोग

bbc_live

भाजपा की नई लिस्ट जारी, 9 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान…देखें पूरी लिस्ट

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!