26.5 C
New York
July 27, 2024
BBC LIVE
राष्ट्रीय

मौलाना तौकीर रजा के बिगड़े बोल, कहा- ‘हम पर कोई हमलावर होता है तो जान से मार देंगे’

लखनऊ। आईएमसी प्रमुख मौलाना तौकीर रजा खां ने एक बार फिर जहर उगला है। उन्होंने प्रशासन और कानून को चुनौती देते हुए कहा, अगर कोई हम पर हमलावर हुआ तो उसे जान से मार देंगे। उनके इस जहरीले बयान के बाद से सामाजिक सौहार्द्र बिगड़ने की संभावना है। उन्होंने देश में मुसलमानों के खिलाफ नफरत का माहौल बनाने का आरोप लगाते हुए गिरफ्तारी देकर विरोध जताया है।

आपको बता डेम कि, IMC प्रमुख, मौलाना तौकीर रजा को देश में मुसलमानों के खिलाफ नफरत का माहौल नजर आता है। जिसके विरोध में उन्होंने आज अपनी गिरफ़्तारी दी। इस दौरान उन्होंने अपनी जुबान से जहर उगला। उन्होंने कहा कि, अगर किसी ने कोई अपराध किया है तो उसे गिरफ्तार किया जाए। अगर कोई अपराधी है तो उसके मकान, मदरसे और मस्जिद पर बुलडोजर क्यों चलाया जा रहा है। मकान, मदरसे और मस्जिद ने कोई अपराध नहीं किया है। इसका हम विरोध करेंगे।

मौलाना ने आगे कहा कि, हम अपनी हिफाजत खुद करेंगे। हमें कानूनी अधिकार है कि अगर कोई हम पर हमलावर हुआ तो उसे जान से मार देंगे। पुलिस, बजरंग दल, शिवसेना ये सब मिलकर देश को बर्बाद करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि अब हम इस बेईमानी के खिलाफ रुकने वाले नहीं है।

Related posts

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर जोशी का निधन

bbc_live

खेल : USA से मिली हार के बाद बाबर आजम की हो रही बेइज्जती शोएब मलिक बोले- ‘दिमाग सही नहीं है…’

bbc_live

शराब नीति मामला : सीएम अरविंद केजरीवाल को जारी किया गया 9 वां समन

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!