BBC LIVE
राज्य

प्रदेश में बदला मौसम का मिजाज, राजधानी रायपुर समेत कई इलाकों में बारिश शुरू

रायपुर: छत्तीसगढ़ में एक बार फिर मौसम का मिजाज बदल गया है। राजधानी रायपुर समेत कई इलाकों में बारिश शुरू हो गई है। साथ ही सर्द हवाओं ठंड बढ़ गई है। वहीं कुछ इलाक़ों में बुंदा बंदी की भी खबरें हैं। पत्थलगांव में देर रात से रुक रुककर बारिश हो रही है। जिसकी वजह से यहां के तापमान में गिरावट आई है।

भारतीय मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने मध्य और उत्तर भारत के कई राज्यों में 13 फरवरी तक अत्यधिक भारी बारिश का येलो अलर्ट जारी किया है। आईएमडी का आधिकारिक बयान में कहा कि 13 फरवरी तक मध्य भारत में संभावित बारिश और तूफान की गतिविधि का संकेत देता है।

आपको बता दें कि बीते रविवार को प्रदेश में दोपहर तक गर्मी थी। लेकिन शाम होते ही अचानक मौसम में बदलाव देखने को मिला। राजधानी रायपुर में ठंडी हवाएँ चलने लगी, वहीं कुछ इलाक़ों में बुंदा बंदी की भी खबरें हैं। भाटापारा में तेज बारिश के साथ ओले भी गिरे। बेमौसम बारिश और ओले से फसल भी ख़राब हुए हैं।

Related posts

अवैध रूप से शराब रखकर बिक्री कर रहे आरोपी के विरुद्ध थाना कुरूद एवं सायबर टीम द्वारा की गई वैधानिक कार्यवाही….आरोपी से 50 पौवा देशी मशाला शराब कीमती 5500/- रुपये किया गया जप्त

bbc_live

एमपी के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने CM विष्णु देव साय से की मुलाकात..

bbc_live

रायपुर से दुर्ग के बीच ओवरब्रिज में तकनीकी खामी के कारण दोनों मार्ग से आवागमन रहेगा बंद

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!