26.5 C
New York
July 27, 2024
BBC LIVE
खेल

IND Vs ENG: इंग्लैंड ने तीसरे टेस्ट के लिए घोषित की टीम, एंडरसन और मार्क वुड की वापसी, यहाँ देखें प्लेइंग-11

नई दिल्ली। इंग्लैंड ने तीसरे टेस्ट के लिए टीम की घोषणा कर दी है। कप्तान बेन स्टोक्स ने टीम में एक बदलाव किया है। तेज गेंदबाज मार्क वुड की वापसी हुई है। वही इंग्लैंड ने पाकिस्तानी मूल के स्पिनर शोएब बशीर को बाहर कर दिया है।

भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज का तीसरा मुकाबला कल राजकोट में खेला जाएगा। जिसके लिए इंग्लैंड ने अपनी प्लेइंग-11 घोषित की है।  इंग्लैंड ने तीसरे मुकाबले में 2 तेज गेंदबाजों के साथ उतरने का फैसला किया है। इंग्लैंड ने अनुभवी तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन के साथ मार्क वुड को भी टीम में जगह दी है। मार्क वुड की वापसी होने से पाकिस्तानी मूल के स्पिनर शोएब बशीर  बाहर हो गए है।

बता दें कि, भारत और इंग्लैंड के बीच 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है। सीरीज के दो मुकाबले हो गए है। जिनमे भारत और इंग्लैंड को एक- एक मैच में जीत मिली है। वही तीसरा मैच कल से राजकोट में खेला जाएगा। सीरीज के पहले मुकाबले में इंग्लैंड ने जीत दर्ज की थी। वही दूसरे मुक़ाबले में भारत ने पलटवार करते हुए मैच अपने नाम किया था।

100 वा टेस्ट मुकाबला खेलेंगे स्टोक्स

सीरीज के तीसरे मुकाबले में  बेन स्टोक्स भी टीम का हिस्सा है। यह मैच स्टोक्स के टेस्ट कैरियर का 100वां मैच होगा। स्टोक्स क्रिकेट इतिहास में 100 टेस्ट खेलने वाले 74वें क्रिकेटर बन जाएंगे। वह इस उपलब्धि हासिल करने वाले इंग्लैंड के 16वें खिलाड़ी भी होंगे।

राजकोट टेस्ट के लिए इंग्लैंड की प्लेइंग-11
जैक क्रॉली, बेन डकेट, ओली पोप, जो रूट, जॉनी बेयरस्टो, बेन स्टोक्स (कप्तान), बेन फोक्स (विकेटकीपर), रेहान अहमद, टॉम हार्टले, मार्क वुड, जेम्स एंडरसन।

Related posts

T20 World Cup 2024 : बांग्लादेश को कांटें की टक्कर में हराकर अफगानिस्तान पहुंची सेमीफाइनल में,ऑस्ट्रेलिया बाहर,अब इन चारों के बीच होंगे मैच

bbc_live

PAK vs CAN T20 WC: टूटे पाकिस्तान के लिए आखिरी मौका, उम्मीदों पर पानी न फेर दे बारिश

bbc_live

Yashasvi Jaiswal ने तोड़ा सहवाग का 16 साल पुराना बड़ा रिकार्ड, कपिल देव, रोहित, पंत को भी पछाड़ा

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!