BBC LIVE
खेल

IND Vs ENG: इंग्लैंड ने तीसरे टेस्ट के लिए घोषित की टीम, एंडरसन और मार्क वुड की वापसी, यहाँ देखें प्लेइंग-11

नई दिल्ली। इंग्लैंड ने तीसरे टेस्ट के लिए टीम की घोषणा कर दी है। कप्तान बेन स्टोक्स ने टीम में एक बदलाव किया है। तेज गेंदबाज मार्क वुड की वापसी हुई है। वही इंग्लैंड ने पाकिस्तानी मूल के स्पिनर शोएब बशीर को बाहर कर दिया है।

भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज का तीसरा मुकाबला कल राजकोट में खेला जाएगा। जिसके लिए इंग्लैंड ने अपनी प्लेइंग-11 घोषित की है।  इंग्लैंड ने तीसरे मुकाबले में 2 तेज गेंदबाजों के साथ उतरने का फैसला किया है। इंग्लैंड ने अनुभवी तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन के साथ मार्क वुड को भी टीम में जगह दी है। मार्क वुड की वापसी होने से पाकिस्तानी मूल के स्पिनर शोएब बशीर  बाहर हो गए है।

बता दें कि, भारत और इंग्लैंड के बीच 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है। सीरीज के दो मुकाबले हो गए है। जिनमे भारत और इंग्लैंड को एक- एक मैच में जीत मिली है। वही तीसरा मैच कल से राजकोट में खेला जाएगा। सीरीज के पहले मुकाबले में इंग्लैंड ने जीत दर्ज की थी। वही दूसरे मुक़ाबले में भारत ने पलटवार करते हुए मैच अपने नाम किया था।

100 वा टेस्ट मुकाबला खेलेंगे स्टोक्स

सीरीज के तीसरे मुकाबले में  बेन स्टोक्स भी टीम का हिस्सा है। यह मैच स्टोक्स के टेस्ट कैरियर का 100वां मैच होगा। स्टोक्स क्रिकेट इतिहास में 100 टेस्ट खेलने वाले 74वें क्रिकेटर बन जाएंगे। वह इस उपलब्धि हासिल करने वाले इंग्लैंड के 16वें खिलाड़ी भी होंगे।

राजकोट टेस्ट के लिए इंग्लैंड की प्लेइंग-11
जैक क्रॉली, बेन डकेट, ओली पोप, जो रूट, जॉनी बेयरस्टो, बेन स्टोक्स (कप्तान), बेन फोक्स (विकेटकीपर), रेहान अहमद, टॉम हार्टले, मार्क वुड, जेम्स एंडरसन।

Related posts

ICC Awards : सूर्यकुमार यादव ने रचा इतिहास, दूसरी बार मिला T20 क्रिकेटर ऑफ द ईयर का खिताब

bbc_live

क्लासिकल सिंगर प्रभा अत्रे का निधन: दिल का दौरा पड़ने से 92 साल की सिंगर की पुणे में मौत, मुंबई के कार्यक्रम में शामिल होने वाली थीं

bbcliveadmin

IPL 2024 : मैच से पहले चेन्नई सुपर किंग्स में बड़ा बदलाव, MS Dhoni ने छोड़ी कप्तानी, जाने अब कौन होगा नया लीडर…

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!