11.5 C
New York
April 25, 2024
BBC LIVE
राष्ट्रीय

Nitish Bharadwaj: टीवी के कृष्ण IAS पत्नी से परेशान, नीतीश भारद्वाज ने मांगी पुलिस से मदद

 भोपाल। टीवी के फेमस शो महाभारत में श्रीकृष्ण का अभिनय करने वाले नीतीश भारद्वाज (Nitish Bharadwaj) अपनी पत्नी से परेशान है। उन्होंने अपनी पत्नी स्मिता घाटे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। जिसमें उन्होंने पत्नी पर मेंटल टार्चर के आरोप भी लगाए है।

नीतीश भारद्वाज ने भोपाल के पुलिस कमिश्नर हरिनारायणचारी मिश्र से मदद मांगी है। उन्होंने अपनी पत्नी पर आरोप लगाया है कि, कोर्ट ने आदेश के बाद भी उनकी पत्नी उन्हें अपनी बेटियों से नहीं मिलने देती। उन्होंने पत्नी पर आरोप लगाया कि, स्मिता ने चार साल से उन्हें दोनों बेटियों से नहीं मिलने दिया है। उन्होंने आरोप लगाया कि स्मिता ने पहले भोपाल और अब ऊटी के बोर्डिंग स्कूल से बेटियों का दाखिला निरस्त कराकर किसी अन्य जगह पढ़ने के लिए भेज दिया है। वह बार-बार बेटियों के स्कूल बदलती रहती है। इसकी वजह से नीतीश की मेंटल कंडीशन पर असर पड़ रहा है।

कोर्ट ने बेटियों से मिलने की दी अनुमति- नीतीश

दरअसल नीतीश और उनकी पत्नी के बीच रिश्ते ठीक नहीं थे। इसी के चलते उन्हें तलाक लेना पड़ा। जिसपर मुंबई फैमिली कोर्ट ने आदेश दिया है कि नीतिश भारद्वाज अपनी दोनों बेटियों से मिल सकते हैं। नीतीश का आरोप है कि, सितंबर 2021 से स्मिता बेटियों से उनकी बात नहीं करा रही हैं। वह फोन भी रिसीव नहीं करतीं हैं, वॉट्सएप पर उन्होंने ब्लॉक कर दिया, ई-मेल करने पर भी कोई रिस्पांस नहीं मिलता है। वह बेटियों को उनके खिलाफ भड़कती है।

नीतीश ने की दो शादियां

फेमस टीवी शो महाभारत में श्री कृष्ण का किरदार निभाने वाले नीतीश भारद्वाज की निजी जिंदगी काफी उथल- पुथल रही। उन्होंने दो शादियां की। लेकिन कोई नहीं टिक सकी। नीतीश ने साल 1991 में मोनिषा पाटिल के साथ अपनी शादीशुदा जिंदगी शुरू की थी, लेकिन ये शादी 2005 में टूट गई। इसके बाद नीतीश ने स्मिता संग शादी की। नीतीश और स्मिता की शादी 2009 में हुई थी। दोनों के जुड़वा बेटियां हैं।

कौन है नीतीश की पत्नी स्मिता भारद्वाज

स्मिता भारद्वाज 1992 बैच की आईएस अधिकारी हैं। वर्तमान में वह अपर मुख्य सचिव खेल एवं युवक कल्याण विभाग और खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति विभाग के पद पर पदस्थ हैं।

Related posts

Ayodhya Ram Mandir Gate Closed: हजारों की भीड़ के कारण राम मंदिर में एंट्री बंद, RAF को मोर्चे पर तैनात, बढ़ाया जा सकता है दर्शन का समय

bbc_live

दुनिया नफ़रत की आग में झुलस रही है सिर्फ़ मुहब्बत इसका इलाज-सैय्यद मुहम्मद अशरफ़ किछौछवी

bbcliveadmin

Aaj ka Panchang : जानें सोमवार का शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय, यहां पढ़ें दैनिक पंचांग

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!