9.3 C
New York
October 15, 2024
BBC LIVE
BBC LIVEtop newsदिल्ली एनसीआरराष्ट्रीय

मात्र 1999 रुपये में Samsung Galaxy Ring को करें बुक, मिलेंगे बेनिफिट

Smart Ring: Samsung Galaxy Ring को इस साल जुलाई में लॉन्च किया गया था. यह कंपनी का पहला प्रोडक्ट है और इसे तीन फिनिश और नौ साइज में उपलब्ध कराया गया है. भारत में यह वियरेबल डिवाइस जल्द ही खरीदने के लिए उपलब्ध होगी. वर्तमान में, भारत में Galaxy Smart Ring के लिए प्री-रिजर्वेशन शुरू हो चुका है. इसकी कीमत क्या है और इसके बेनिफिट्स क्या हैं, चलिए जानते हैं.

भारत में Samsung Galaxy Ring प्री-रिजर्वेशन के लिए 1,999 रुपये के रिफंडेबल टोकन अमाउंट पर उपलब्ध है. ग्राहक इसे Samsung इंडिया की वेबसाइट और प्रमुख ई-कॉमर्स साइट्स जैसे Amazon और Flipkart के जरिए प्री-रिजर्व कर सकते हैं.

Samsung Galaxy Ring के प्री-रिजर्वेशन के बेनिफिट्स:

  • ग्राहक को एक Wireless Charger Duo मिलेगा, जिसकी कीमत 4,999 रुपये है.
  • प्री-रिजर्व करने वाले ग्राहकों को रिंग के साथ एक चार्जिंग केस और डाटा केबल भी मिलेगा.
  • अगर ग्राहक Samsung Shop ऐप का इस्तेमाल करते हैं, तो उन्हें 5000 रुपये तक का वेलकम वाउचर भी मिलेगा.
  • प्री-रिजर्वेशन 15 अक्टूबर तक उपलब्ध है, जिससे यह संकेत मिलता है कि रिंग 16 अक्टूबर या बाद में भारतीय बाजार में उपलब्ध होगी.

Samsung Galaxy Ring के फीचर्स: 

भारत में Galaxy Ring के साइज 5 से 13 तक उपलब्ध होंगे, जो वैश्विक वेरिएंट के जैसे ही हैं. Samsung ने एक साइजिंग किट उपलब्ध कराने का विकल्प भी दिया है, जिससे ग्राहक सही फिट चुन सकते हैं. यह टाइटेनियम बिल्ड, 10ATM रेटिंग और IP68 रेटिंग केसाथ पेश की गई है. सबसे छोटे साइज 5 का वजन 2.3 ग्राम है और इसकी चौड़ाई 7 मिमी है. स्मार्ट रिंग की बैटरी लाइफ एक बार चार्ज करने पर 7 दिन तक चल सकती है.

Samsung Galaxy Ring में Health AI फीचर्स होंगे, जो यूजर्स के एनर्जी लेवल, स्लीप पैटर्न, एक्टिविटी, हार्ट रेट, स्ट्रेस लेवल आदि को ट्रैक करने में मदद करेंगे. इसमें जेस्चर कंट्रोल और Samsung का SmartThings Find फीचर भी शामिल होगा.

Related posts

खरगे, ममता से लेकर अखिलेश तक, जानें किन-किन विपक्षी नेताओं ने रामलला प्राण प्रतिष्ठा से बनाई दूरी

bbc_live

गरियाबंद में तेंदुए की एंट्री, इलाके में दहशत का माहौल, सोशल मीडिया में वायरल हुई तस्वीर

bbc_live

मुंबई से बिहार तक बरसेंगे बदाल…गर्मी से दिल्ली वालों को मिलेगी रहात

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!