BBC LIVE
राज्य

BREAKING NEWS : पंकज उपाध्याय हत्याकांड में शामिल आरोपियों के घर पर चला बुलडोजर, फावड़े से पीट -पीट कर हुई थी हत्या, डिप्टी सीएम अरुण साव ने किया था न्याय दिलाने का वादा

बिलासपुर। न्यायधानी में पहली बार हत्या के आरोपियों के घर पर बुलडोजर की कार्रवाई की गई है। पंकज उपाध्याय हत्याकांड में शामिल आरोपियों के घर का अवैध हिस्सा तोड़ दिया गया है। पंकज उपाध्याय कि पिछले दिनों सरकंडा क्षेत्र में फावड़े से पीट-पीट कर निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई थी। गौरतलब है कि, इस घटना के बाद पीड़ित परिवार ने डिप्टी सीएम अरुण साव से न्याय दिलाने की गुहार की थी। जिसपर डिप्टी सीएम ने उन्हें उचित न्याय का आश्वासन दिया था। बता दें कि, आरोपियों द्वारा शासकीय जमीन पर अतिक्रमण कर अवैध निर्माण किया गया था, जिसे अब जमीदोज कर दिया गया है। ये बिलासपुर में पहली बार है जब अपराध पर प्रशासन का बुलडोजर चला है।

निर्मम तरीके से हुई थी हत्या

दरअसल, बीते दिनों सरकंडा के खमतराई में पांच युवकों ने मिलकर क्षेत्र के ही युवक पंकज उपाध्याय की निर्मम हत्या कर दी थी, और एक अन्य साथी को लहुलुहान कर दिया था। हत्या का सीसीटीवी फूटेज भी सामने आया था। जिसके बाद आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की मांग उठ रही थी।

मेरा एकलौता लड़का था- पिता

उप मुख्यमंत्री अरुण साव और होम मिनिस्टर डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने मृतक पंकज उपाध्याय के पिता से बताचीत की थी। इस दौरान मृतक के पिता ने फफक-फफक कर रोते हुए अपना दुःख जाहिर किया था। पिता ने कहा था कि, मेरे घर को दरिंदे कातिलों ने उजाड़ दिया है और मैं बर्बाद हो गया हूं.. पंकज मेरा एकलौता बेटा था। मैं आप लोगों के शरण में हूं, साहब…आरोपियों के घर में भी बुल्डोजर चलवा दीजिए।

Related posts

लोक निर्माण विभाग ने की बड़ी कार्रवाई…इस मामले में लापरवाही बरतने पर ठेकेदार का रजिस्ट्रेशन किया निरस्त

bbc_live

मुख्यमंत्री साय के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ काफी आगे जाएगा : राजनाथ सिंह

bbc_live

छत्तीसगढ़ के इस प्रसिद्ध मंदिर में चला अश्लील वीडियो, नाराज श्रद्धालु पहुंचे थाने

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!