19.3 C
New York
June 15, 2024
BBC LIVE
राष्ट्रीय

Kota News: चंबल घाटी में मिली 9 दिनों से गायब 16 साल के छात्र की लाश, पिछले हफ्ते से गायब दूसरे छात्र की तलाश जारी

Kota news: कोटा से गायब 16 साल के IIT-JEE छात्र की लाश चंबल घाटी से बरामद की गई है. छात्र पिछले 9 दिनों से गायब था. वहीं, कोटा के एक अन्य छात्र की तलाश जारी है, जो पिछले एक हफ्ते से गायब है. पुलिस ने जानकारी दी कि नौ दिनों की तलाशी अभियान के बाद सोमवार शाम को एक छात्र का शव बरामद कर लिया गया है.

एनडीटीवी की रिपोर्ट के अनुसार, मृत छात्र की पहचान रचित सोंधिया के रूप में हुई है, जो मध्य प्रदेश का रहने वाला था और कोटा में रहकर जेईई की तैयारी करता था. पुलिस के मुताबिक, रचित सोंधिया 11 फरवरी से लापता था. छात्र को आखिरी बार सीसीटीवी फुटेज में गराडिया महादेव मंदिर के पास फॉरेस्ट एरिया में एंट्री करते देखा गया था.

पुलिस ने बताया कि छात्र ने हॉस्टल में बताया था कि उसका एग्जाम है और वो इसी बहाने से हॉस्टल से निकल गया था. पुलिस के मुताबिक, रचित की लाश चंबल घाटी के एक सुनसान और दुर्गम स्थान पर किसी ने देखा, जिसके बाद पुलिस को इसकी जानकारी दी.

माता-पिता ने जारी किया था पोस्टर

रचित के गायब होने के बाद उसके माता-पिता ने बेटे की सुरक्षित वापसी के लिए पोस्टर छपवाए थे और उन्हें चौक-चौराहों पर लगाया था. पोस्टर में रचित के बारे में जानकारी दी गई थी. छात्र के माता-पिता बेटे की तलाश में मदद के लिए शिक्षा मंत्री मदन दिलावर के पास भी पहुंचे थे.

उत्तर प्रदेश का छात्र भी एक हफ्ते से लापता

कोटा से एक और छात्र पिछले एक हफ्ते से लापता है. पुलिस लगातार गायब छात्र की खोजबीन में जुटी है. कहा जा रहा है कि गायब छात्र उत्तर प्रदेश का रहने वाला है. छात्र की पहचान पीयूष कपासिया के रूप में हुई है. पीयूष पिछले 2 साल से कोटा के इंद्र विहार में स्थित एक हॉस्टल में रहता था. पीयूष भी जेईई का छात्र है. वो पिछले 13 फरवरी से गायब है.

Related posts

चाय बनाते समय सिलेंडर हुआ ब्लास्ट, मां और तीन बच्चों की मौत

bbc_live

क्या है भाजपा का संदेश? कर्पूरी ठाकुर के बाद आडवाणी को भारत रत्न

bbc_live

Aaj Ka Rashifal : आज नवरात्रि के पांचवे दिन इन राशियों का जागेगा भाग्य, स्कंद माता पूरी करेंगी हर मुराद, जानें अपनी राशि का हाल

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!