19.3 C
New York
June 15, 2024
BBC LIVE
राष्ट्रीय

Huawei Pocket 2: बेहतरीन लुक और कमाल फीचर्स के साथ Huawei ने लांच किया फोल्डेबल फोन, मार्केट से कर देगा सबकी छुट्टी

नई दिल्ली। अगर आपको भी फोल्डेबल  फोन पसंद है तो यह खबर आपके लिए ही है। चीन की पॉपुलर स्मार्टफोन मेकर कंपनी हुवाने अपना फ़ोर्डेबले फोन लांच कर दिया है। इस फोन का नाम Huawei Pocket 2 है। यह इस समय में मार्किट में मौजूद सभी फ़ोर्डेबले फोन को कड़ी टक्कर देने वाला है। तो चलिए आपको इस फोन के स्पेसिफिकेशन के बारें में बताते है।

huawei-pocket-2 

Huawei Pocket 2 को कंपनी ने क्लैमशेल फोल्डिंग डिजाइन के साथ मार्केट में उतारा है जो कि एक होरिजॉन्टल हिंज के साथ आता है। वही अगर आप फोटोग्राफी के शौक़ीन है तो यह आपके बड़ा काम आने वाला है। इसके रियर साइड में सर्कुलर शेप में कैमरा सेंसर दिए गए हैं।

huawei-pocket-2 

Huawei Pocket 2 के कैमरा फीचर की बात करें तो इसमें आपको रियर में क्वाड कैमरा सेटअप मिलेगा। जिसमे प्राइमरी कैमरा में OIS का फीचर उपलब्ध कराया गया है। प्राइमरी कैमरा सेंसर 50MP का है जबकि सेकंडरी कैमरा 12 मेगापिक्सल सेंसर के साथ आता है। इसमें 8 मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा सेंसर भी दिया गया है। इसके साथ ही 2 मेगापिक्सल का एआई कैमरा सेंसर भी मिलता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 10.7 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

 


Huawei Pocket 2  में आपको बेहतरीन लुक, कमाल के फीचर्स के साथ कंपनी ने 16GB तक की रैम उपलब्ध कराई है। साथ ही यह फोन आपको 4 अलग-अलग कलर ऑप्शन के साथ उपलब्ध होगा। इसके स्टोरेज ऑप्शन की बात करें तो इसमें 256GB, 512GB और 1TB तक की स्टोरेज मिलती है। तीनों ही वेरिएंट 12GB रैम के साथ आते हैं। एक वेरिएंट 16GB रैम के साथ भी पेश किया है जिसमें 1TB की स्टोरेज मिलती है। कंपनी ने अपने इस खूबसूरत से फ़ोन को IPX8 रेटिंग के साथ लॉन्च किया है इसलिए यह वॉटर रेजिस्टेंस फोन है।

Related posts

महिला ने ऑनलाइन मंगाई आइसक्रीम, अंदर से निकली इंसान की कटी उंगली

bbc_live

T20 World Cup: आयरलैंड के खिलाफ मुकाबले से पहले टीम इंडिया ने न्यूयॉर्क में शुरू की तैयारी

bbc_live

Aaj Ka Panchang: जानिए शनिवार का पंचांग, राहुकाल, शुभ मुहूर्त और सूर्योदय-सूर्यास्त का समय

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!