BBC LIVE
राष्ट्रीय

‘पहले चल 10KG वेट कम कर, फिर राहुल जी से मिलाऊंगा’: जब राहुल की टीम ने की कांग्रेस MLA की बेइज्जती, विधायक ने कहा-‘कांग्रेस को खत्म करने ली सुपारी’

मुंबई। मुंबई युवा कांग्रेस के पुर अध्यक्ष जीशान सिद्दीकी ने राहुल गांधी के करीबियों पर बदतमीजी करने का आरोप लगाया है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि, पिछले साल जब राहुल गांधी की यात्रा जब महाराष्ट्र के नांदेड पहुंची, तब मुंबई युवा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और कांग्रेस पार्टी के विधायक जीशान सिद्दीकी को राहुल गांधी से नहीं मिलने दिया गया। यही नहीं, उनकी बॉडी शेमिंग करते हुए कोंग्रेसी नेताओं ने कहा कि अगर उन्हें राहुल गांधी के साथ सड़क पर चलना है और उनसे मिलना है, तो वो पहले अपना वजन 10 किलो घटाए। उन्होंने इस दौरान पार्टी में खुद के साथ धर्म के आधार पर भेदभाव के आरोप भी लगाए। उन्होंने कहा कि क्या मुस्लिम होना गुनाह है? जीशान ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में मुस्लिमों के साथ सबसे ज्यादा भेदभाव होता है।

जीशान सिद्दीकी ने राहुल गांधी के आसपास मौजूद नेताओं को भ्रष्ट करार दिया है और कहा कि शायद इन लोगों (राहुल के करीबियों ने) इस बात की सुपारी ले रखी है कि कांग्रेस पार्टी को जल्द से जल्द खत्म करना है। कांग्रेस विधायक जीशान सिद्दीकी ने कहा कि मैं नांदेड़ में राहुल गांधी के साथ उनकी न्याय यात्रा से जुड़ा, लेकिन राहुल गांधी के करीबियों ने मुझे राहुल गांधी से ही नहीं मिलने दिया, ये बताने पर भी कि मैं कांग्रेस का विधायक हूं। यही नहीं, उन्होंने मेरा शरीर पर घटिया बयानबाजी करते हुए कहा कि अगर राहुल गांधी से मिलना है, तो ‘पहले जा और अपना वजन 10 किलो घटा’।

जीशान सिद्दीकी ने कहा, “मेरे साथ जो भारत जोड़ो यात्रा में हुआ है, राहुल गांधी जी चलो अच्छे नेता हैं, अपना काम कर रहे हैं। मल्लिकार्जुन खरगे जी मेरे पिता समान हैं। वो इतने वरिष्ठ नेता हैं फिर भी उनके हाथ बंधे हुए हैं। वो कभी कभी कुछ चीजें नहीं कर पा रहे हैं। राहुल गांधी जी की जो टीम है उनके आसपास, वो तो जितना पार्टी को खत्म करते जा रहे हैं, ऐसे लगता है कि उन्होंने सामने वाली पार्टी से सुपारी ले रखी है कांग्रेस को खत्म करने की।”

जीशान ने आगे कहा, “मुझे तो भारत जोड़ो यात्रा के दौरान जब मैं राहुल गांधी के साथ चलने की कोशिश कर रहा था, तो मुझे हटाया गया। राहुल गांधी के करीबी व्यक्ति ने तो यहां तक कह दिया कि ‘पहले चल 10 किलो वेट कम कर, फिर राहुल जी से मिलाऊंगा।’ राहुल जी की टीम जो है, वो इतनी करप्ट है कि क्या कहूं? राहुल जी के करीबी लोग बेहद रूड हैं।”

बता दें कि जीशान सिद्दीकी मुंबई कांग्रेस के मशहूर नेता बाबा सिद्दीकी के बेटे हैं। उनका परिवार दशकों से कॉन्ग्रेस के साथ रहा है, लेकिन कुछ समय पहले ही बाबा सिद्दीकी ने कॉन्ग्रेस पार्टी छोड़ दी थी। इसके बाद अब जीशान सिद्दीकी को मुंबई युवा कांग्रेस के अध्यक्ष पद से हटा भी दिया गया है।

Related posts

अजमेर ट्रेन हादसा : एक ही ट्रैक पर आई मालगाड़ी और साबरमती एक्सप्रेस, 4 डिब्बे पटरी से उतरे, कई यात्री घायल

bbc_live

Kiran Rao ने किया खुलासा : आमिर खान ने लाल सिंह चड्ढा के फ्लॉप होने पर फिल्मों से लिया ब्रेक

bbc_live

Vrat Special Recipe: व्रतधारियों के लिए बनाएं गुजराती दूध पाक मिठाई

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!