19.3 C
New York
June 15, 2024
BBC LIVE
राज्य

सांसद संतोष पाण्डेय ने आस्था स्पेशल ट्रेन को दिखाई हरी झंडी, 670 श्रद्धालु अयोध्या के लिए रवाना

राजनांदगांव। सांसद संतोष पाण्डेय ने आज आस्था स्पेशल ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर राजनांदगांव रेल्वे स्टेशन से रवाना किया। सांसद पाण्डेय ने कहा कि जिले के लगभग 670 श्रद्धालुओं और दर्शनार्थियों को आस्था स्पेशल ट्रेन से प्रभु श्री रामलला के दर्शन करने अयोध्या के लिए रवाना किया गया है।

इस ट्रेन में श्रद्धालु के लिए सभी प्रकार की व्यवस्था है। आस्था स्पेशल ट्रेन में भोजन, स्वल्पाहार, चिकित्सा, सुरक्षा एवं सर्वसुविधायुक्त है। उन्होंने कहा कि अयोध्या में अतिथियों के लिए बहुत ही शानदार सत्कार करने का कार्यक्रम बनाया है। प्रभु श्री राम के दर्शन के लिए पूरे देश के सभी प्रांतों से इसी प्रकार अयोध्या ट्रेन पहुंच रही है। उन्होंने कहा कि हम सब का सौभाग्य है कि भगवान रामलला के दर्शन करेंगे।

राजनांदगांव रेल्वे स्टेशन के एक नंबर प्लेटफार्म पर आस्था स्पेशल ट्रेन अयोध्या जाने वाले श्रद्धालुओं के लिए यादगार बन गई।

श्रीरामलला के दर्शन करने के लिए लोगों में गजब का उत्साह देखा गया। पूरा प्लेटफार्म जय श्रीराम, जय श्रीराम के नारे से गूंज उठा। इस मौके पर सभी श्रद्धालुओं के चेहरे पर रामलला के दर्शन की आतुरता व खुशी साफ झलक रही थी। अयोध्या धाम जाने के लिए पहुंचे श्रद्धालुओं के आंखों में भी रामलला के दर्शन के लिए अलग ही उत्साह देखने को मिला।

स्टेशन पर पहुंचे यात्रियों ने एक ही स्वर में कहा कि वह बेहद खुश है कि उन्हें अपने इस जीवन में अयोध्या धाम जाकर रामलला के दर्शन करने का मौका मिल रहा है। सभी ने मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के प्रति आभार जताते हुए कहा कि, मुख्यमंत्री के कारण ही हमें रामलला के दर्शन का सौभाग्य मिला। इस अवसर पर खूबचंद पारख, भरत वर्मा, राजेन्द्र गोलछा, संतोष अग्रवाल, रमेश पटेल सहित अन्य जनप्रतिनिधि उपस्थित थे।

Related posts

बृजमोहन अग्रवाल ने दर्ज की ऐतिहासिक जीत

bbc_live

अभिनंदन समारोह में शामिल हुए CM साय, चेट्रीचंड्र महोत्सव पर शासकीय अवकाश की घोषणा की

bbc_live

विधायक व अभिनेता अनुज शर्मा की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती..

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!