26.5 C
New York
July 27, 2024
BBC LIVE
राज्य

शराबी शिक्षक को जिला शिक्षा अधिकारी ने किया सस्पेंड

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मस्तूरी विकासखंड के मचहा शासकीय प्राथमिक शाला के सहायक शिक्षक का स्कूल में शराब पीते वीडियो वायरल होने पर जिला शिक्षा अधिकारी कड़ा एक्शन लिया है। जिला शिक्षा अधिकारी ने शराबी सहायक शिक्षक संतोष कुमार केंवट को सस्पेंड कर दिया है। वहीं बीईओ की शिकायत पर पचपेड़ी पुलिस के शिक्षक ने खिलाफ FIR भी दर्ज की है। आपको बता दें कि, मस्तूरी विकासखंड के मचहा शासकीय प्राथमिक शाला में पदस्थ सहायक शिक्षक 28 फरवरी के दिन शराब के नशे में स्कूल पहुंचे।

इसके बाद उन्होंने प्रधान पाठिका एवं स्टाफ के सामने टेबल पर चखना और शराब की बोतल रख दिया। शिक्षक की इस करतूत का वहा मौजूद किसी ने वीडियो वायरल कर दिया। स्कूल में शराब पीने का वीडियो वायरल होने के बाद शिक्षा विभाग में हड़कंप मच गया। जानकारी मिलने पर डीईओ टीआर साहू ने बीईओ अश्विनी वैष्णव को मामले की जांच के लिए भेजा।

जांच पूरी होने के बाद 29 फरवरी को डीईओ टीआर साहू ने शिक्षक संतोष केंवट को निलंबित कर दिया है। वही बीईओ की शिकायत के बाद शराबी सहायक शिक्षक पर धारा 186, 36 च के तहत जुर्म दर्ज किया गया है। हालांकि अभी तक उसकी गिरफ़्तारी नहीं हुई है।

Related posts

छत्तीसगढ़ के मरवाही वन मण्डल के साल्हेकोटा में फर्जी समिति बनाकर लगभग 1 करोड़ के घोटाले को अंजाम देने वाले एसडीओ के ऊपर छत्तीसगढ़ शासन मेहरबान क्यो?

bbcliveadmin

मछली पकड़ते पाए गए तो हो सकती है जेल

bbc_live

लोकसभा चुनाव से पहले PM मोदी-शाह और जेपी नड्डा का छत्तीसगढ़ दौरा…

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!