BBC LIVE
राष्ट्रीय

फिल्म “बस्तर-द नक्सल स्टोरी” का ट्रेलर रिलीज, नक्सलियों से लड़ती दिखी अदा शर्मा, 15 मार्च को होगी रिलीज

अभिनेत्री अदा शर्मा की फिल्म ‘बस्तर द नक्सल स्टोरी’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म के निर्माता विपुल शाह ने फिल्‍म का ट्रेलर लांच किया। इस दौरान फिल्म के निर्देशक और कलाकार भी मौजूद रहे। फिल्म में नक्सलवाद के खिलाफ मैदानी जंग देखने को मिलेगी। ट्रेलर में अदा नक्सलियों के खिलाफ जंग लड़ती हुई नजर आ रही हैं।

फिल्म के निर्माता विपुल शाह और निर्देशक सुदीप्तो सेन है। अभिनेत्री अदा शर्मा और इंदिरा तिवारी इस फिल्म की मुख्य नायिकाएं हैं। फिल्म 15 मार्च को रिलीज होगी। ट्रेलर में 76 शहीद सीआरपीएफ जवानों के शहीद होने और उनके बदले की कहानी को दिखाया गया है। ट्रेलर में बस्तर की एक महिला अदा के किरदार को बताती है कि उसने अपने पति के साथ-साथ बच्चा भी खोया है। हर घर से उन नक्सलियों को एक बच्चा देना पड़ता है। गांव में नक्सलियों के दहशत को भी दिखाया गया है, जो उनके खिलाफ अवाज उठाने पर उन्हें मौत के घाट उतार देते हैं।

ट्रेलर में हर कोई फिल्म के मुख्य किरदार आईपीएस नीरजा के खिलाफ खड़ा होता दिखाई दे रहा है, जिसके बाद वे नक्सलियों के खिलाफ जंग का एलान करती दिखाई दे रही हैं। नक्सली दिल्ली सरकार को सबक सिखाने के लिए आईपीएस नीरजा को जवाब देने की तैयारी कर रहे हैं। इसके बाद दोनों के बीच खतरनाक जंग शुरू होती है ट्रेलर में अदा की एक्टिंग जबर्दस्त लग रही है, जिसमें वे देशभक्ति के जज्बे के साथ नजर आ रही है।

 

Related posts

March 2024 Bank Holiday: मार्च में लंबी है बैंक छुट्टियों की लिस्ट, जल्दी निपटा ले अपने जरुरी काम

bbc_live

विधु विनोद चोपड़ा की ‘12th’ फेल ने किया नाम रोशन: मकाऊ एशिया-यूरोप यंग फिल्म फेस्टिवल में मिला स्टैंडिंग ओवेशन

bbcliveadmin

Kolkata Case: सुप्रीम कोर्ट में CBI ने पेश की रिपोर्ट, कहा- कोलकाता केस में लीपापोती की कोशिश की गई

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!