9.7 C
New York
May 12, 2024
BBC LIVE
राष्ट्रीय

Daily Horoscope 9 March 2024 : आज के राशिफल से जानें आपके लिए कैसा रहेगा आज का दिन शनिवार

Daily Horoscope : आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा, इसके बारे में आप अपने राशिफल से जान सकते हैं. ग्रहों और नक्षत्रों की चाल के माध्यम से राशिफल का आंकलन किया जाता है. आज का दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है. इसके बारे में आप अपने राशिफल से जान सकते हैं. आइए पं. सत्यम विष्णु अवस्थी से जानते हैं कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा.

मेष राशि 

अपने करियर के प्रति महतवपूर्ण फैसले लेने पड़ेंगे. आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. परिवार के साथ लंबी यात्रा के योग हैं. अच्छे कार्य की शुरुआत बड़ों के आशीर्वाद से करें. विदेश जाने में आ रही बाधा दूर हो सकती है.

वृषभ राशि 

सामाजिक समारोह में शामिल होंगे. आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. आप क्यों दूसरों के मामलों में पड़ते हैं, नुकसान आप का ही होता है. बिना मांगे अपनी राय न दें. पिता के साथ गंभीर विषय पर चर्चा होगी.

मिथुन राशि 
धार्मिक कार्यों में सहभागिता होगी. समय रहते अपने कार्यों को पूर्ण करें, आपके आलसी रवैये से नुकसान हो सकता है. कारोबार विस्तार के लिए कर्ज लेना पड़ सकता है.

कर्क राशि (Cancer Horoscope)
मनचाहा जीवनसाथी मिलने से मन प्रसन्न होगा. आपके व्यवहार से लोग आकर्षित होंगे. कार्यस्थल पर पूजा पाठ में शामिल होंगे. भाई बहनों से स्नेह मिलेगा. विद्युत उपकण खरीद सकते हैं.

सिंह राशि (Leo Horoscope)
पूंजी निवेश से अच्छा परिणाम प्राप्त होगा. नए वस्त्रों की प्राप्ति आज हो सकती है. वाहन पर धन खर्च होगा. जरूरतमंद की मदद करें, रुके कार्य बन जाएंगे. भूमि लाभ संभव है.

कन्या राशि 
कारोबार में नई तकनीक से लाभ होगा. कार्य की अधिकता से तनाव रहेगा. कार्यस्थल पर कर्मचारियों की अनियमिता से परेशान रहेंगे. मन की बात कहने का समय नहीं है.

तुला राशि 
वित्तीय मामलों में दूसरों पर भरोसा न करें. भावनात्मक संबंधों में नजदीकियां बढ़ेंगी. किसी भी नए कार्य को करने के पूर्व रणनीति तैयार करें. नौकरी में तरक्की के आसार हैं.

वृश्चिक राशि  
व्यस्त जिन्दगी में कुछ समय अपनों को भी दें. आप मन के साफ़ हैं पर किसी को समझाने के लिए नरमी से पेश आएं. शिक्षा स्थल पर विवाद की स्थिति को टालें. किसी भी कार्य को करने से पहले अपने परिवार के बारे में जरूर सोचें.

धनु राशि 
वही होता है, जो भगवान को मंजूर होता है. व्यर्थ की चिंता छोड़ दें और अपने सपने पूरे करने में लग जाएं. आकस्मिक धन प्राप्त हो सकता है. कला से लोगों को प्रभावित करेंगे.

मकर राशि 
लंबे समय से चले आ रहे विवाद आज सुलझ सकते हैं. संतान सुख संभव है, विदेश जाने के योग बन रहे हैं. जीवनसाथी के सहयोग से कार्य पूर्ण होंगे. किसी की देखा-देखी करने में आपका नुकसान हो सकता हे.

कुंभ राशि 
अपने व्यवहार और आचरण को बदलें. सब आप के हो जाएंगे. अपने माता-पिता से गलत व्यवहार ठीक नहीं है. जैसा व्यवहार आप करेंगे, वैसा आपके साथ भी हो सकता है, अपनी भूल सुधारें लाभ होगा.

मीन राशि
परिवार की खिलाफ जा सकते हैं. जल्दबाजी में कुछ फैसले लेने पड़ सकते हैं. संचित धन का उपयोग सतर्कता पूर्वक करें. नई जिम्मेदारी मिलने की संभवाना है. पैर में चोट लग सकती है.

Related posts

Lok Sabha Elections : शरद पवार की पार्टी ने जारी की पहली सूची, 5 उम्मीदवारों में सुप्रिया सुले, कोल्हे और निलेश लंके शामिल

bbc_live

पढ़ें आज का राशिफल : रविवार को बन रहा बेहद अशुभ योग, इन राशियों को बरतनी होगी सावधानी

bbc_live

Daily Horoscope : वृषभ और मिथुन समेत इन 8 राशि वालों के लिए शानदार रहेगा आज का दिन शनिवार

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!