BBC LIVE
राज्य

Raipur : वन बंधु परिषद महिला समिति का होली मिलन समारोह 14 को…

रायपुर। वन बंधु परिषद महिला समिति द्वारा 14 मार्च को राजधानी रायपुर के सिविल लाइन स्थित वृंदावन हॉल में शाम 4 बजे से होली मिलन समारोह का आयोजन किया जा रहा है, उक्त जानकारी देते हुए मीडिया प्रभारी कविता राठी ने बताया की कार्यक्रम में सदस्यों द्वारा वर्ष भर किए गए कार्यों की समीक्षा के अनुरूप उनका विशेष सम्मान किया जाएगा।

वही अध्यक्ष कांता सिंघानिया ने बताया की कार्यक्रम में होली फाग, कविता पाठ के साथ विभिन्न खेल रखे गए है,जिसका लुफ्त महिला समिति के सदस्य उठा सकेंगे। इस मौके पर इच्छुक सदस्य राधा कृष्ण बनकर नाट्य प्रदर्शन करेंगे।

वही प्रदेश उपाध्यक्ष अनिता खंडेलवाल ने बताया की देशभर के तकरीबन 4 लाख गांव में 1 लाख एकल विद्यायलों के मध्यम से 40 करोड़ वनवासी तक परिषद ने विभिन्न क्षेत्रों में लाभ पहुंचाया है। वनवासियों को शिक्षित करने के साथ ही स्वास्थ्य के प्रति जागरूक भी किया है। नगर,ग्राम संगठन सहित सेवावृति यह तीनो परिषद के आधार स्तंभ है। संगठन का मुख्य उद्देश्य गांव की अर्थ व्यवस्था सुधारना, रोजगार एवं स्वास्थ्य उपलब्ध करवाना, वनवासियों को शिक्षित करना है।इसी कड़ी में महिला समिति द्वारा वन यात्रा भी की जा रही है,और सुनिश्चित किया जाता की समाज के अंतिम पंक्ति के अंतिम व्यक्ति तक इन सभी सुविधाओ का लाभ पहुंचे।

Related posts

गौवंश अभ्यारण्य की घोषणा पर डिप्टी सीएम शर्मा ने सीएम साय को दिया धन्यवाद

bbc_live

अधिसूचना जारी : बृजमोहन अग्रवाल के विधायकी से इस्तीफे के बाद रायपुर दक्षिण दक्षिण क्षेत्र में उपचुनाव की तैयारी

bbc_live

Breaking : पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ बदसलूकी, भाजपा कार्यकताओं ने की धक्का-मुक्की, पोलिंग बूथ में जाने से भी रोका

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!