11.9 C
New York
May 12, 2024
BBC LIVE
राज्य

हत्या या आत्महत्या! रायपुर के होटल में मिली युवती की लाश, कमरे में ये सामान देख पुलिस हुई हैरान

रायपुर। राजधानी रायपुर स्थित होटल में एक युवती की संदिग्ध हालत में लाश मिली है। युवती बिहार से रायपुर आई थी। वहीं लाश के पास शराब की बोतलें और सिगरेट के पैकेट बरामद हुए है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और युवती के लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। ये पूरा मामला गंज थाना इलाके का है।

जानकारी के अनुसार गंज थाना इलाके के नहर पारा में होटल रिलैक्स इन में देर रात एक युवती की लाश मिली है। वहीं युवती की पहचान नालंदा जिला बिहार निवासी जोया खातून के रूप में हुई है। युवती तीन दिन पहले रायपुर आई थी। और होटल में अपने सहेली के साथ रुकी थी। लेकिन एक दिन पहले ही सहेली अपने घर चली गई। वहीं युवती सोमवार को पूरे दिन अपने कमरे से बाहर नहीं निकली, तब स्टाफ ने खिड़की से देखा तो युवती बिस्तर में संदिग्ध हालत में लेटी हुई मिली। और उसके मुंह से खून निकला हुआ था। तभी स्टाफ ने गंज पुलिस को इसकी सूचना दी।

 

वहीं सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। लाश को मेकाहारा अस्पताल के मर्चुरी भेज दिया गया है।  युवती की सहेली से पूछताछ करने पर पता चला की उसके पेट में काफी दर्द था। फ़िलहाल इस बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है की युवती आखिर रायपुर किस काम से आई थी। वहीं पुलिस ने शंका जताई है कि युवती की मौत अधिक मात्रा में शराब पिने से हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की असली वजह सामने आएगी।

Related posts

भूपेश ने रायगढ़ में मांगा विष्णुदेव साय के संसदीय काम का हिसाब, तो भाजपा ने कहा ये लीजिए और अपनी सूची दीजिए

bbc_live

अनियमितता के तहत औषधि विभाग ने की कार्रवाई…छत्तीसगढ़ के इस जिले के 12 मेडिकल स्टोर का लाइसेंस हुआ रद्द

bbc_live

PM मोदी के वेडिंग डेस्टिनेशन अपील के बाद उत्तराखंड में शादियों की बुकिंग तेज, CM धामी ने जताया आभार

bbcliveadmin

Leave a Comment

error: Content is protected !!