27.9 C
New York
April 29, 2024
BBC LIVE
अंतर्राष्ट्रीयअपराधखेलजीवन शैलीटैकनोलजीमनोरंजनराजनीतिराज्यराष्ट्रीयस्वास्थ्य

बेटी की शादी में झूमे आमिर खान: अपने आइकॉनिक सॉन्ग में भांजे इमरान के साथ थिरकते नजर आए, इंटरनेट पर वीडियो हुआ वायरल

Hindi NewsEntertainmentBollywoodAamir Khan Danced At His Daughter’s Wedding, Aamir Khan, Ira nupur Shikhare, Imran Khan, Dance Numbers, Ghulaam, Jaane Tu Yaa Jaane Naa

22 घंटे पहले

कॉपी लिंक

10 जनवरी को आमिर खान की बेटी आयरा ने फिटनेस एक्सपर्ट नुपुर शिखरे से शादी की। उदयपुर के ताज अरावली रिसोर्ट में कपल ने क्रिस्चियन वेडिंग की। कपल की शादी की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। वहीं हाल ही में आयरा-नुपुर के वेडिंग फंक्शन का एक नया वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आमिर खान भांजे इमरान के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं।

'वाओ सेरेमनी' के लिए बेटी आयरा के सिर पर वेल लगाते आमिर खान।

‘वाओ सेरेमनी’ के लिए बेटी आयरा के सिर पर वेल लगाते आमिर खान।

इमरान और आमिर ने जमकर डांस कियाबेटी की शादी में आमिर अपने आइकॉनिक सॉन्ग्स पर थिरकते दिखाई दिए। शेरवानी पहने आमिर फिल्म ‘गुलाम’ के गाने ‘ए क्या बोलती तू’ पर क्रेजी डांस करते नजर आ रहे हैं। वहीं फिल्म ‘जाने तू या जाने ना’ के गाने ‘पप्पू कांट डांस’ पर इमरान खान झूमते दिखे। बता दें, साल 2008 में रिलीज हुई फिल्म ‘जाने तू या जाने ना’ से इमरान खान ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था।

आयरा-नुपुर की शादी के फंक्शंस तीन दिन हुएआयरा-नुपुर के वेडिंग फंक्शंस 8 जनवरी से शुरू हुए थे। पहले दिन मेहंदी की रस्म, दूसरे दिन (9 जनवरी) संगीत सेरेमनी और तीसरे दिन (10 जनवरी) ‘वाओ सेरेमनी’ यानी वेडिंग हुई। वाओ सेरेमनी के दौरान नूपुर ने आयरा को व्हाइट फ्लॉवर बुके दिया। फिर दोनों ने एक-दूसरे को रिंग पहनाई। आयरा की कजिन और एक्ट्रेस जायन मैरी खान ने वचन पढ़े। इसके बाद दोनों ने जिंदगी भर एक-दूजे का साथ निभाने का वचन लिया।

3 जनवरी को आयरा और नुपुर ने मुंबई में रजिस्टर्ड मैरिज की थी।

3 जनवरी को आयरा और नुपुर ने मुंबई में रजिस्टर्ड मैरिज की थी।

अब आमिर 13 जनवरी को मुंबई के बीकेसी जियो सेंटर में ग्रैंड रिसेप्शन देंगे। इसमें सलमान खान, शाहरुख खान सहित कई बॉलीवुड स्टार के शामिल होने की उम्मीद है। बता दें, उदयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग से पहले 3 जनवरी को आयरा और नुपुर ने मुंबई में रजिस्टर्ड मैरिज की थी।

कपल ने किया रोमांटिक डांस’वाओ सेरेमनी’ में कपल मेहमानों की तालियों के बीच रेड कारपेट पर वॉक करता डाइनिंग एरिया में पहुंचा। इस दौरान फैमिली मेंबर और अन्य मेहमान फूल बरसाते नजर आए। दोनों ने फिल्म ‘रॉक ऑन’ के सॉन्ग पर रोमांटिक डांस भी किया।ये भी पढ़ें..आयरा-नुपुर की रॉयल वेडिंग:मां रीना और पापा आमिर का हाथ थामकर स्टेज तक पहुंचीं आयरा; 13 को मुंबई में होगा रिसेप्शन

Related posts

कैफे में हुआ धमाका, 5 लोग घायल

bbc_live

2 प्रधान पाठक व 2 शिक्षक सस्पेंड, चार शिक्षकों को किया गया निलंबित…जानिए क्या है पूरा मामला

bbc_live

कांग्रेस का चरित्र ही है दूसरों का हड़पना और भ्रष्टाचार करना : शिवरतन शर्मा

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!