9.5 C
New York
October 18, 2024
BBC LIVE
राज्य

बेटे ने पिता को उतारा मौत के घाट, टंगिया से किया वार; शादी की बात पर हुआ था विवाद

कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में रविवार की रात फादर्स डे पर बेटे ने पिता की बेहरमी से हत्या कर दी। शादी की बात पर विवाद हुआ था जिससे की आरोपी बेटे ने पिता पर टंगिये से ताबड़तोड़ वार किया। जिससे की उसके पिता की मौके पर ही मौत हो गयी। वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मच गया था। घटना की सुचना मिलते ही बालको पुलिस मौके पर पहुंची तथा आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

बता दें कि ये मामला  कोरबा जिले के बालको थाना क्षेत्र  का है।  पुलिस द्वारा मृतक का नाम दिलचंद केंवट बताया गया  है, साथ ही उसके बेटे का नाम अशोक केंवट है, जो की ग्राम पंचायत दोंदरो का रहने वाला है।  घटना के बाद पुलिस ने जांच हेतु शव को पोस्टपार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया है साथ ही पुलिस द्वारा मृतक के परिजनों का बयान भी दर्ज किया गया है।

आरोपी  केरल में रोजी मजदूरी करता था और पिता के बुलाने पर घर कोरबा आया हुआ था। दोनों अपने घर के आँगन में बैठ कर शराब पी रहे थे।इसी दौरान आरोपी ने पिता से शादी की बात और घर बनाने की बात पर बहस शुरू हुआ और विवाद इतना बढ़ता गया की बेटे ने आक्रोश में आकर पिता पर टंगिये से पिता के सीर पर वार किया। जिससे की उसके पिता की मौके पर ही मौत हो गयी।

Related posts

आरजी कर मेडिकल कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष के खिलाफ CBI का शिकंजा, घर समेत 14 ठिकानों पर छापेमारी

bbc_live

रायपुर के सेजबहार में होगी मतगणना, सबसे पहले डाक मतपत्रों की गिनती, लगेंगे 14-14 टेबल

bbc_live

पूर्व सीएम भूपेश बघेल का बड़ा आरोप, कहा- हमारे एक विधायक को लोकसभा टिकट और मंत्री पद का लालच

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!