23.7 C
New York
September 16, 2024
BBC LIVE
BBC LIVEtop newsराज्यराष्ट्रीय

शादी के 6 साल बाद हुआ तलाक, एक्ट्रेस की मां को सुनने पड़े ताने, कुशा कपिला ने तोड़ी चुप्पी

Kusha Kapila: कुशा कपिला किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. वह एक पॉपुलर सोशल मीडिया सेंसेशन हैं. उनके द्वारा पोस्ट किए गए फनी वीडियो को फैंस काफी पसंद करते हैं. साल 2017 में कुशा कपिला ने जोरावर सिंह अहलूवालिया से शादी रचाई थी और 6 साल बाद यानी 2023 में अलग हो गए. कुशा कपिला ने हाल ही में अपने डिवोर्स को लेकर खुलकर बात की है.  उन्होंने बताया कि तलाक के बाद उनकी मां को लोगों के ताने सुनने पड़े.

हाल ही में कुशा कपिला ने फीवर एफएम के एक इंटरव्यू में नजर आई थी. इस दौरान उन्होंने खुलासा किया लोगों के सवाल और बातों से बचने के लिए चुप्पी साध ली थी. क्योंकि कुशा कपिला का मानना है औरतों के लिए समाज काफी बेरहम है.

कुशा कपिला ने किया खुलासा

सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर कुशा कपिला इंटरव्यू के दौरान कहती हैं, “महिलाओं के लिए समज बेरहम है. मैंने अपने आप को सभी के राय से दूर रखा लेकिन मेरी मां को इससे गुजरना पड़ा. मां रिश्तेदारों से बात करनी थी और समाज से बात करनी थी. उनकी अपनी लाइफ है, वो मंदिर या पार्क जाती हैं, उनके अपने सोशल ग्रुप हैं जहां उन्हें विचारों का सामना करना पड़ता है और दुनिया इसी तरह चलती है. ये हकीकत है कि हम कहां रहते हैं और किस समय में हम रहते हैं”.

‘मैं इसके लिए सफाई क्यों दूं’

कुशा कपिला ने ऑनलाइन लाइफ की परेशानियों को स्वीकार करते हुए कहा,”इसका दूसरा पहलू यह है कि, आप यह नहीं चुन सकते कि ऑनलाइन आपके साथ क्या होने वाला है, खासकर अगर आपने अपनी दुनिया और लाइफ को लोगों के सामने खोल दिया हो. आप अपनी पर्सनल लाइफ को लोगों के साथ शेयर करने के नुकसान को महसूस करते हुए, अपने लाइफ को शेयर करने के तरीके को बदल सकते हैं. लेकिन मुझे नहीं लगता कि आपको चुनने का हक है. यह बेरहम है, लोग आपकी के लिए बोलेंगे और आप कहेंगे, मैं इसके लिए सफाई क्यों दूं?

कुशा कपिला का वर्कफ्रंट

एक्ट्रेस कुशा कपिला की वर्कफ्रंट की बात करें तो अपनी अपकमिंग वेब सीरीज ‘लाइफ हिल गई’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस की वेब सीरीज 9 अगस्त को हॉटस्टार पर दस्तक देने वाली है. इंस्टाग्राम पर कुशा कपिला के 4M से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

Related posts

भूपेश ने रायगढ़ में मांगा विष्णुदेव साय के संसदीय काम का हिसाब, तो भाजपा ने कहा ये लीजिए और अपनी सूची दीजिए

bbc_live

Aaj ka Panchang : भानु सप्तमी व्रत और त्रिपुष्कर योग आज, नोट करें दिन के शुभ-अशुभ मुहूर्त

bbc_live

बेमेतरा में दर्दनाक हादसा : कुएं के अंदर जहरीली गैस के रिसाव से 3 युवकों की मौत, इलाके में हड़कंप

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!