17.3 C
New York
October 24, 2024
BBC LIVE
BBC LIVEtop newsछत्तीसगढ़

CG में दर्दनाक हादसा : सीमेंट से भरे ट्रक ने बाइक सवार परिवार को कुचला, तीन लोगों की मौके पर ही मौत, 2 साल की मासूम की हालत नाजुक

दुर्ग। दुर्ग के ढौर गांव में CM मेडिकल कालेज रोड पर आज सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. जिसमें सीमेंट से भरे ट्रक ने एक बाइक सवार परिवार को कुचल ‘दिया। जिसमें एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई. मृतकों में एक महिला, एक बच्चा, एक पुरुष शामिल हैं. सूचना पर पहुंची जामुल थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. वहीं एक 2 साल की बच्ची भी इस घटना में बुरी तरह घायल हो गई जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है. इस हादसे के बाद आस पास लोगों की भारी भीड़ इकट्ठी हो गई है.

जानकारी के मुताबिक, राजेश साहू (32 वर्ष) के साथ उसकी बहन ऋतु साह और 2 भांजियों को बाइक पर सवार होकर कचान्दूर गांव में आयोजित एक गृहप्रवेश कार्यक्रम से सुबह 7 बजे लौट रहे थे. इसी दौरान जामुल थाना क्षेत्र में रामेश्वरम महादेव मंदिर और ढौर क्रेशर खदान के पास एक सीमेंट से भरे ट्रक ने उन्हें कुचल दिया. इस दुर्घटना में राजेश, उसकी बहन ऋचा और 12 साल की एक भांजी की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं 2 साल की एक और भांजी भी बाइक पर सवार थी, जो गंभीर रूप से घायल हो गई है. उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है. फिलहाल घायल बच्ची की हालात काफी नाजुक बताई जा रही है.

Related posts

CG : एक ही परिवार के चार लोगों का मर्डर…जादू टोने के शक में आरोपियों ने उतारा मौत के घाट

bbc_live

CM आज कई कार्यक्रमों में होंगे शामिल…रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव ग्वालियर की तैयारी को लेकर करेंगे समीक्षा बैठक

bbc_live

ज्ञानवापी को लेकर सीएम योगी का बड़ा बयान, कहा- यह मस्जिद नहीं, भगवान शिव का मंदिर है

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!