16.3 C
New York
September 8, 2024
BBC LIVE
राष्ट्रीय

केजरीवाल के बाद आतिशी के घर पहुंची क्राइम ब्रांच, पूछेगी ये 3 सवाल

Delhi Police Crime Branch team reached Atishi Marlena Home: विधायकों की खरीद-फरोख्त मामले में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के कार्यालय में नोटिस देने के बाद अब दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी मार्लेना के घर नोटिस लेकर पहुंची है. खबरों की मानें तो आतिशी अपने घर पर नहीं है. वह आतिशी चंडीगढ़ में हैं.

क्राइम ब्रांच 3 सवालों के साथ आतिशी मार्लेना के घर पहुंची है. इन्हीं सवालों के साथ दिल्ली पुलिस की टीम मुख्यमंत्री के कार्यालय भी पहुंची थी

ये हैं वो तीन सवाल

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने मुख्यमंत्री केजरीवाल के दफ्तर में एक नोटिस दिया था. नोटिस में 3 सवाल पूछे गए थे. पहला सवाल-  लगाए गए आरोपों का सबूत दीजिए. दूसरा सवाल- उन 7 एमएलए के नाम बताइए जिन्हें संपर्क किया गया. तीसरा सवाल- जो सबूत है उन्हें दीजिए ताकी जांच आगे बढ़ाई जा सके.

सीएम केजरीवाल ने लगाए थे आरोप

दरअसल, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कुछ दिन पहले आरोप लगाया था कि आम आदमी पार्टी के 7 विधायकों को खरीदने के लिए संपर्क किया गया था. दल बदल के लिए उन्हें 25 करोड़ रुपये की राशि देने की बात कही गई थी. इसके साथ ही अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने आरोप लगाया था कि शराब घोटाले मामले में उन्हें गिरफ्तार करने और उनकी सरकार को गिराने की साजिश रची रही है.

Related posts

Lok Sabha Election Date : लोकसभा चुनाव तारीखों का किया ऐलान, 7 चरणों में होंगे चुनाव, देशभर में आज से आचार संहिता लागू

bbc_live

गरियाबंद में सांप डंसने से मासूम भाई-बहन की मौत, परिवार में छाया मातम,एक महीने में 13 मामले

bbc_live

T20 World Cup: केन विलियमसन का चौंकाने वाला फैसला, कप्तानी से दिया इस्तीफा और केंद्रीय अनुबंध भी ठुकराया

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!