16.2 C
New York
May 30, 2024
BBC LIVE
राष्ट्रीय

केरल पुलिस ने दर्ज की FIR…NIT की प्रोफेसर ने किया गोडसे का गुणगान

NIT Calicut professor Dr A Shaija praising Godse: नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी यानी NIT की एक महिला प्रोफेसर ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर नाथूराम गोडसे का गुणगान कर दिया. मामले की जानकारी के बाद केरल पुलिस ने कालीकट NIT की महिला प्रोफेसर के खिलाफ FIR दर्ज कर लिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई. आरोप है कि महिला प्रोफेसर डॉक्टर ए शैजा ने महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर फेसबुक पर पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा- भारत को बचाने के लिए गोडसे पर गर्व है. उन्होंने आगे लिखा कि गोडसे एक स्वतंत्रता सेनानी थे. हालांकि, बाद में डॉक्टर शैजा ने इस पोस्ट को हटा दिया था.

मामले की जानकारी के बाद केरल पुलिस की जांच में सामने आया कि केरल की एक वकील कृष्णा राज ने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि हिंदू महासभा के कार्यकर्ता नाथूराम विनायक गोडसे भारत में कई लोगों के नायक हैं. इसी पोस्ट पर NIT की महिला प्रोफेसर डॉक्टर शैजा ने कमेंट किया था. डॉक्टर शैजा का कमेंट कुछ ही देर में वायरल हो गया और उसका स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर शेयर किया जाने लगा. इसकी जानकारी के बाद डॉक्टर शैजा ने अपने कमेंट को हटा दिया.

Related posts

रायपुर एयरपोर्ट में बदसलूकी को लेकर बदनाम राहुल ट्रेवल्स, अब उपभोक्ता फोरम ने निकाली हेकड़ी, ठोका 25000 रूपए का जुर्माना

bbc_live

Interim Budget 2024: अंतरिम बजट को अखिलेश ने बताया भाजपा का विदाई बजट

bbc_live

जारी हुआ 10वीं-12वीं का रिजल्ट, डायरेक्ट लिंक से ऐसे चेक करें

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!