23 C
New York
July 27, 2024
BBC LIVE
राष्ट्रीय

केजरीवाल के बाद आतिशी के घर पहुंची क्राइम ब्रांच, पूछेगी ये 3 सवाल

Delhi Police Crime Branch team reached Atishi Marlena Home: विधायकों की खरीद-फरोख्त मामले में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के कार्यालय में नोटिस देने के बाद अब दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी मार्लेना के घर नोटिस लेकर पहुंची है. खबरों की मानें तो आतिशी अपने घर पर नहीं है. वह आतिशी चंडीगढ़ में हैं.

क्राइम ब्रांच 3 सवालों के साथ आतिशी मार्लेना के घर पहुंची है. इन्हीं सवालों के साथ दिल्ली पुलिस की टीम मुख्यमंत्री के कार्यालय भी पहुंची थी

ये हैं वो तीन सवाल

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने मुख्यमंत्री केजरीवाल के दफ्तर में एक नोटिस दिया था. नोटिस में 3 सवाल पूछे गए थे. पहला सवाल-  लगाए गए आरोपों का सबूत दीजिए. दूसरा सवाल- उन 7 एमएलए के नाम बताइए जिन्हें संपर्क किया गया. तीसरा सवाल- जो सबूत है उन्हें दीजिए ताकी जांच आगे बढ़ाई जा सके.

सीएम केजरीवाल ने लगाए थे आरोप

दरअसल, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कुछ दिन पहले आरोप लगाया था कि आम आदमी पार्टी के 7 विधायकों को खरीदने के लिए संपर्क किया गया था. दल बदल के लिए उन्हें 25 करोड़ रुपये की राशि देने की बात कही गई थी. इसके साथ ही अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने आरोप लगाया था कि शराब घोटाले मामले में उन्हें गिरफ्तार करने और उनकी सरकार को गिराने की साजिश रची रही है.

Related posts

Daily Horoscope : आज के राशिफल से जानें आपके लिए कैसा रहेगा मार्च 2024 का पहला दिन

bbc_live

छत्तीसगढ़ की राज्यसभा सीट पर भाजपा की जीत, राजा देवेंद्र प्रताप सिंह निर्विरोध निर्वाचित

bbc_live

Aaj Ka Panchang : ज्येष्ठ माह के पहले बड़े मंगलवार के दिन जानें पूजा का शुभ मुहूर्त

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!