13.7 C
New York
May 13, 2024
BBC LIVE
राज्य

लोकसभा चुनाव प्रचार जोरों पर, प्रियंका गांधी अब 20 अप्रैल को नहीं इस दिन आएंगी छत्तीसगढ़…

 रायपुर: छत्तीसगढ़ में प्रियंका गांधी के दौरे और यहां होने वाली सभाओं में एक बड़ा अपडेट है. अपडेट ये हैं कि उनकी यहां होने वाले दौरे और सभाओं की तारिख बदल गई है. अब वे 20 अप्रैल की जगह 21 अप्रैल को छत्तीसगढ़ के दौरे पर रहेगी.

लोकसभा के समर में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के बाद अब स्टार प्रचारकों में राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी की सभाओं की तैयारी है. प्रियंका प्रदेश की दो लोकसभा सीटों में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगी. कांकेर और राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र में उनके चुनावी दौरे को लेकर हरी झंडी मिल गई है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी अब 21 अप्रैल को छत्तीसगढ़ के चुनावी दौरे पर पहुंचेंगी. इससे पहले 20 अप्रैल को राजनांदगांव में उनकी आमसभा की तैयारी हो रही थी. अब कार्यक्रम एक दिन आगे बढ़ने की सूचना है.

21 अप्रैल को वे राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशी भूपेश बघेल और कांकेर लोकसभा क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशी बीरेश ठाकुर के पक्ष में चुनावी सभाएं लेंगी. बस्तर लोकसभा क्षेत्र में राहुल गांधी की सभा के बाद कांकेर में प्रियंका गांधी का दौरा तय किया गया है. जानकारी के मुताबिक दूसरे चरण की सीटों में प्रियंका पहले राजनांदगांव में आमसभा कर सकती हैं. हालांकि इसे लेकर अभी संगठन निर्णय कर रहा है.

Related posts

Breaking: महादेव सट्टा मामले में ईओडब्ल्यू कार्रवाई, प्रदेश के कई शहरों में कार्रवाई, सहेली और अलंकार ज्वेलर्स में मारा छापा

bbc_live

प्रशिक्षण के बाद IPS अधिकारियों को इन जिलों में मिली सीएसपी की पोस्टिंग, आदेश जारी

bbc_live

बेतहाशा महंगाई से आम आदमी बेहाल हो गया – दीपक बैज

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!