23 C
New York
July 27, 2024
BBC LIVE
राज्य

चलते ट्रेक्टर के पीछे जा घुसी तेज रफ्तार बाइक…सवार तीन युवकों की मौके पर दर्दनाक मौत…परिजनों में पसरा मातम

 जगदलपुर :- छत्तीसगढ़ से हादसे की बड़ी खबर सामने आ रही है, यहां जगदलपुर जिले के परपा थाना क्षेत्र के आरापुर तालाब के पास बीती रात एक तेज रफ्तार मोटरसाइकिल चलते ट्रैक्टर के पीछे जा घुसी। हादसे में तीनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई है। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस के साथ ही आसपास के लोग मौके पर आ पहुँचे। जहाँ शवों को पीएम के लिए मेकाज भिजवाया गया।

मामले की जानकारी देते हुए आसपास के लोगों ने बताया कि रात करीब 11 से 12 बजे के बीच यह हादसा हुआ है। लोगों का कहना है कि मोटरसाइकिल सवार काफी रफ्तार में थे, जैसे ही इन युवकों की मोटरसाइकिल आरापुर तालाब के पास पहुँची की सामने चल रहे ट्रैक्टर में जा टकराई। घटना इतनी जबरदस्त थी कि तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद पहुँची पुलिस ने शव को मेकाज भिजवाया, घटना के बाद लोग शवों को उठाने में भी कतरा रहे थे, जिसके बाद परपा पुलिस और 112 डायल के कर्मचारियों ने शव को वाहन में रखवा कर मेकाज भिजवाया।

दंतेवाड़ा निवासी मोहम्मद इस्लाम पिता स्व. मोहम्मद रसीद 40 वर्ष, मोहम्मद आरिफ पिता स्व. मोहम्मद सकुर 40 वर्ष निवासी दंतेवाड़ा, मोहम्मद रफीक पिता स्व. मोहम्मद मुनीर 40 वर्ष निवासी दंतेवाड़ा गुरुवार की शाम करीब 6 बजे जगदलपुर के नया बस स्टैंड एक परिचित के घर शादी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आये हुए थे, जहाँ रात 11 बजे वापस दंतेवाड़ा जाने के दौरान तोकापाल से आगे आरापुर तालाब के पास पंचर खड़ी ट्रैक्टर के ट्राली से जा टकराई। इस हादसे में तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद परिजनों में मातम पसर गया।

Related posts

आयुष्मान कार्ड का गलत उपयोग करने वाले अस्पतालों पर की गई कार्रवाई,11 अस्पतालों पर लगाया गया जुर्माना

bbc_live

आयुष महंती को मिली नई जिम्मेदारी…जगदलपुर विधानसभा क्षेत्र के अध्यक्ष बनाए गए…देखें नियुक्ति पत्र

bbc_live

भ्रष्टाचार पर लगाम लगाने साय सरकार का अहम फैसला ,सीएसआईडीसी के सारे रेट काॅन्ट्रेक्ट जुलाई माह के अंत तक हो जाएंगे निरस्त

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!