14.2 C
New York
May 20, 2024
BBC LIVE
राज्य

CG Weather Update: भीषण गर्मी के बीच मौसम ने ली करवट, इन जिलों में अंधड़ चलने के साथ बारिश की संभावना

रायपुर। छत्तीसगढ़ भीषण गर्मी के बीच एक बाद फिर से मौसम ने करवट ली है। रायपुर सहित कई जिलों में सुबह से ही हलके बादल छाए हुए है। बादल की वजह से उमस बाद गई है। वहीं मौसम विभाग के अनुसार आज कई इलाकों में बूंदाबांदी हो सकती है। सोमवार को राजधानी में बादल आंशिक रूप से छाए रहेंगे और अधिकतम और न्यूनतम तापमान में मामूली गिरावट होने के संकेत हैं। वहीं प्रदेश के एक दो स्थानों पर बहुत हल्की बारिश के आसार हैं, जबकि एक दो स्थानों पर गरज-चमक के साथ वज्रपात होने और अंधड़ चलने की भी संभावना है।

रविवार को बेमेतरा रहा सबसे ज्यादा गर्म

प्रदेश में रविवार को अधिकतम तापमान बेमेतरा में दर्ज किया गया। यहां तापमान 44 डिग्री के पार चला गया। रायपुर में पारा 43.6 डिग्री रहा। ये सीजन की सबसे गर्म दिन रिकॉर्ड किया गया। वहीं सबसे कम तापमान 17.2 डिग्री सेल्सियस एडब्ल्यूएस बलरामपुर में दर्ज किया गया। मौसम विभाग के अनुसार आज प्रदेश के रायपुर, बस्तर, बिलासपुर और सरगुजा संभाग के कुछ जिलों में अंधड़ चलने के साथ ही हल्की बूंदाबांदी की संभावना है।

Related posts

राष्ट्रीय यातायात सुरक्षा माह के तहत सीएएफ.पुलिस कैंप बहीगांव(सीतानदी) द्वारा सुदूर अंचल ग्राम कसपुर हाई स्कूल एवं प्राथमिक शाला के छात्र छात्रों को किया यातायात नियमों के प्रति जागरूक

bbc_live

जावेद खान बने लगातार तीसरी बार भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता… देखें लिस्ट

bbc_live

पानी के बहाने शराब की होम डिलीवरी का अनोखा तरीका देख पुलिस भी हैरान, वाटर कूलर में छिपाई 9 पेटियां जब्त

bbcliveadmin

Leave a Comment

error: Content is protected !!