18.6 C
New York
September 28, 2024
BBC LIVE
अंतर्राष्ट्रीयराज्यराष्ट्रीय

Daily Horoscope : राशिफल से जानें आपके लिए कैसा रहेगा महीने का पहला दिन शुक्रवार

 Ka Rashifal: ग्रहों और नक्षत्रों की स्थिति व चाल से राशिफल का आकलन किया जाता है. आपके लिए दिन कैसा रहने वाला है. इसके बारे में आप अपने राशिफल से अंदाजा लगा सकते हैं. दिन के राशिफल के माध्यम से आप सतर्क हो सकते हैं.

आज के दिन बुध मेष राशि में मौजूद रहेंगे. इसके साथ ही गुरु, शुक्र व सूर्य वृषभ राशि में तो केतु कन्या राशि में विराजमान हैं. शनि अभी कुंभ राशि में मौजूद हैं. मंगल और राहु मीन राशि में विचरण कर रहे हैं. चंद्रमा आज वृश्चिक राशि में रहेंगे.आइए राशिफल से जानते हैं कि आपके लिए आज का दिन कैसा रहने वाला है.

मेष राशि

आपका दिन सामान्य रूप से व्यतीत होगा,लेकिन मन में शांति और कार्य करने का संतोष रहेगा. आपके स्वास्थ्य में भी सुधार देखने को मिलेगा. आप नाते-रिश्तेदारों तथा मित्रों के साथ अच्छा समय व्यतीत कर सकेंगे.

वृषभ राशि

आज के दिन आप अपनी योग्यता और बुद्धिमता का प्रयोग करेंगे.  कार्यक्षेत्र से जुड़े कार्य निपटाने और निर्णय लेने में पत्नी का उत्तम सहयोग मिलेगा. मान-सम्मान और प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. धन लाभ होगा. आप तनाव से मुक्त रहेंगे. आपके विचारों में सकारात्मकता आएगी.

मिथुन राशि  

आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहेगा. अनेक प्रकार की चिंताएं सताएंगी, स्वास्थ्य नरम रहेगा. स्वजनों और स्नेहीजनों के साथ मतभेद हो सकते हैं. इसके परिणामस्वरूप घर में विरोध का वातावरण उपस्थित हो सकता है. आज के कार्य अधूरे रह सकते हैं. किसी कारणवश व्यय भी अधिक होगा.

कर्क राशि 

आज का दिन शुभफलदायी है. व्यापार में तथा आय में वृद्धि होगी. मित्रों से लाभ होगा. नौकरी में उच्चाधिकारियों की कृपादृष्टि से आपके लिए पदोन्नति संभव है. वैवाहिक जीवन सुखद रहेगा. परिवार में जीवनसाथी और संतान से अच्छे समाचार मिलेंगे.

सिंह राशि

आज के दिन आपको किसी भी कार्य में सफलता मिलेगी. किसी कारणवश आपको परिवार के सुखों में कमी देखने को मिल सकती है. स्वास्थ्य को लेकर भी चिंतापूर्ण स्थिति बन सकती है .

कन्या राशि

आज के दिन आपको भाग्य का अधिक साथ प्राप्त नहीं होगा. पढ़ाई-लिखाई में मन नही लग पाएगा . इस समय में आपके तथा परिवार के किसी सदस्य के स्वास्थ्य में कमी देखने को मिल सकती है.

तुला राशि 

संतानों का स्वास्थ्य और उनकी पढ़ाई के संबंध में मन परेशान रहेगा. कार्य में सफलता न मिलने से क्रोध होगा. क्रोध की भावना पर काबू रखें. किसी बड़े काम को करने से पहने अपने से बड़ों की सलाह जरूर लें .

वृश्चिक राशि 

आज के दिन घर-परिवार या किसी मित्र-रिश्तेदार के यहां कोई मांगलिक आयोजन हो सकता है. वाहन के प्रति सावधान रहने की आवश्यकता है. किसी कारणवश गंभीर चोट लागने से परेशानी आ सकती है .

धनु राशि 

आज के दिन परिवार के सदस्यों की तरफ से सुख और सहयोग मिलेगा. आपका व्यक्तित्व प्रभावशाली बना रह सकता है. परिवार के सदस्यों और मित्रों के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा. धन लाभ हो सकता है .

मकर राशि

आपको अपनी वाणी पर संयम रखने की सलाह है. क्रोध के कारण किसी के साथ तकरार या मनमुटाव होने की संभावना है. शारीरिक कष्ट का अनुभव हो सकता है. आपके अपने ही किसी बात पर आपका विरोध करेंगे. फिजूलखर्ची से बचें.

कुंभ राशि 

नकारात्मक विचार आपके मन पर हावी न हों, इसका ध्यान रखें. शारीरिक और मानसिक रूप से आप अस्वस्थता का अनुभव कर सकते हैं. व्यर्थ के खर्चों में बढ़ोतरी हो सकती है. पूंजी-निवेश करते समय सावधानी रखें. परोपकार करने में समय और पैसा उतना ही लगाएं, जितना आप आपके लिए दिक्कत न बने. लेन-देन करते समय सतर्क रहें.

मीन राशि 

आज का दिन आनंद से भरा दिन रहेगा. व्यापार में और आय में वृद्धि होगी. परिजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद का वातावरण रहेगा. नए संपर्क और परिचय व्यापार के क्षेत्र में लाभप्रद रहेंगे.

Related posts

धरती माता के उद्धार के लिए कंश जैसे दानव का वध कर सृष्टि में प्रेम का पाठ श्रीकृष्ण ने सिखाया : रंजना साहू

bbc_live

रील्स बनाना मेडिकल स्टूडेंट्स को पड़ा भारी, लिया गया भारी जुर्माना

bbc_live

दिल दहलाने वाली खबर! 4 दिव्यांग बेटियों समेत पिता ने की आत्महत्या

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!